विरार में दोहरे हत्याकांड से सनसनी,कुछ ही घंटों के फासले पर मिली बाप और बेटे की लाश

मुंबई से सटे पालघर जिले के विरार में दोहरे हत्या का मामला सामने आया है। किसी ने दस वर्षिय हर्ष और उसके पिता चंद्रकांत की हत्या कर लाश को दो अलग अलग जगहों पर फेक दिया था। कुछ ही घंटों के फासले में बरमाद हुई बाप और बेटे की लाश से पूरे परिसर में सनसनी फैल गयी है और पुलिस की भी नींद उड़ गई है। इस मामले पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

चंद्रकांत अपनी पत्नी से यह कहकर घर से निकले थे कि वो हर्ष को स्कूल छोड़ने जा रहे है। लेकिन देर रात हो चुकी थी ना चंद्रकांत घरपे आये ना उनका बेटा हर्ष। तभी हर्ष की मां की बेचैनी बढ़ने लगी। और उनका पता लगाने विरार स्थित वर्तक स्कूल में गई। लेकिन दोनों का वहां पर कुछ भी पता नही चला। फिर हर्ष की मां ने विरार पुलिस स्टेशन में दोनो के गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर दोनों की जांच में  जूट गई। तभी पुलिस को हर्ष की लाश तालाब में मिली जब पुलिस ने तालाब से लाश को बाहर निकाल तो उसकी नींद उड़ गई। हर्ष का मुंह सेलोटेप से बांधा हुआ था। 

हर्ष की लाश मिलने के बाद पुलिस हर्ष के पिता के तलाश में जुट गई। और कुछ घंटों बाद पुलिस को हर्ष के पिता चंद्रकांत की लाश एक नाली में पड़ी मिली। पुलिस ने जब हर्ष के पिता की लाश को बरमाद किया तब उनके हाथ पैर बंधे हुए मिले थे।

दोनों की लाश को जिस अवस्था मे पुलिस ने बरामद किया है। उससे पुलिस को शक है कि पहले किसी ने दोनों का अपहरण किया और फिर उसके बाद दोनों की हत्या कर दी गयी है। फिलहाल विरार पुलिस दोहरे हत्या का मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami