पत्नी पर पति को शक था उसने किया ये काम …

पुणे में एक पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोप लगाया है की उसका पति उसके कमरे में ख़ुफ़िया कैमरे के ज़रिये उसकी जासूसी करा रहा था. पत्नी के कमरे से पुलिस ने ख़ुफ़िया कैमरा भी बरामद कर लिया है. ख़ुफ़िया कैमरा पत्नी के बेडरूम में वाटर प्यूरीफायर में लगाया था. कैमरे से पुलिस ने पत्नी के कई वीडियो भी बरामद किये हैं, जिसमे उसके कई निजी पल भी रिकॉर्ड थे. अब पुलिस ने आरोपी पति चन्दन (बदला हुआ नाम ) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पत्नी की शिकायत के मुताबिक उसे इसकी जानकारी तब मिली जब वो घर की सफाई कर रही थी. जब घर में रखा पुराना प्यूरीफायर उसने अपनी नौकरानी को देने के लिए निकला तो उसे उसमे से कैमरा मिला. इसके बाद फ़ौरन चौकन्ना हो गयी. जब उसने कैमरे कीजांच की तो उसने देखा की अक्सर उसका पति उस कैमरे की जांच करता था.

शिकायतकर्ता पत्नी एक निजी कंपनी में काम करती और पुणे में ही रहती है उसका अपने पति से कई दिनों से अनबन चल रहा था. क्यूंकि उसके पति को अपनी बीबी पर किसी के साथ अवैध रिश्ता रखने का शक था. बस यही पता लगान के लिए उसने पत्नी की जासूसी शुरू कर दी. पति पहले विदेश में रहता था और वहां से लौटने के उसे अपनी पत्नी पर शक होने लगा. आठ महीने तक साथ रहने के बाद वो अपना घर छोड़कर अपने माता-पिता के बेंगलुरु स्थित घर पर चला गया था और अक्सर अपने बेटे से मिलने आता था.

एक दिन मौका पाकर उसने घर में लगे ‘वाटर प्यूरीफायर मशीन’ में ‘स्पाई कैमरा’ लगा दिया ताकि वो अपनी पत्नी की गतिविधियों पर नजर रख सके। और वो कई दिनों से यह शख्स अपनी पत्नी की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए था और उसकी जासूसी भी कर रहा था.


Close Bitnami banner
Bitnami