Crime

मुंबई और उसके आस पास के शहरों में महिला भिखारी गैंग का आतंक

0

कुछ दिन पहले मुंबई से सटे पालघर के नायगांव में कुछ महिला भिखारी गैंग ने एक सोने की दूकान में घुसकर लूट पाट की घटना को अंजाम दिया था। अब ऐसे ही एक महिला भिखारियों के गिरोह ने मुंबई से सटे कल्याण के एक ब्यूटी पार्लर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस चोरी की वारदात को उसी तरह अंजाम दिया है। जिस तरह कुछ दिन पहले नायगांव में एक सोने की दूकान में दिया गया था। लेकिन ये वही महिलाएं है वो अभी तक साफ़ नहीं हुआ है। इस गिरोह में साथ आठ महिलाओं के साथ छोटे बच्चे भी शामिल रहते है, जो मौका मिलते ही कीमती सामान और पैसों को चुरा लेते है। ऐसे ही एक महिला भिखारी गिरोह ने  कल्याण के एक ब्यूटी पार्लर में घुसकर 2  हज़ार रूपए और आर्टिफिशियल कंगन लेकर गायब हो गयी। ये पूरी घटना पार्लर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

ये भी पढ़ें :​

ख़बरदार रहें भीखारी बनकर ये महिलाएँ उड़ा ले जाती है लाखों करोड़ों के गहने

सीसीटीवी कैमरे में कैद इस घटना में मीना दुकान में अकेली नजर आ रही हैं। तभी कुछ महिलाएं झोले के साथ शॉप में एंट्री की कोशिश करती हैं। मीना उन्हें मना करती हैं। लेकिन वह नहीं मानती और उनके साथ मारपीट शुरू कर देती हैं। इसी बीच एक बच्ची मौके का फायदा उठाते हुए शॉप में घुस जाती है। और वहां रखे सामान को झोले में भरने लगती है।

पार्लर ओनर मीना सिंह ने बताया कि जब पार्लर में साफसफाई कर रही थी। तभी कुछ महिला भीख मांगने के बहाने उनके दूकान में घुस गयी। उनके साथ  कम उम्र बच्चे भी थे। जब मीना सिंह ने उनका विरोध किया तो वे लोग मिना से मार पिट कर मिना का ध्यान भटका दिए। मौका मिलते ही उनके साथ मौजूद बच्चे 2 हज़ार रूपए और एक कंगन लेकर गायब हो गए। मिना ने कैसे भी करके उनसे जान बचाकर पार्लर से बाहर आयी। लोगों से मदद की गुहार भी लगायी आस पास मौजूद लोग मिना की मदद करने की बजाय मुख दर्शक बनकर देखते रहे और और वे महिलाएं वहां से चलती बनी।

ब्यूटी पार्लर की ओनर मीना सिंह ने बताया की उनकी दूकान में इसतरह की घटना कोई पहली दफा नहीं है। इसके पहले भी इस तरह की घटना उनके साथ हो चुकी है। इस वजह से उन्होंने अपने दूकान में सीसीटीवी कैमरा लगवाया था। जो उनके साथ हुई दुबारा इस घटना को कैमरे में कैद हो गयी। इस मामले कि शिकायत मिना ने पुलिस ठाणे में दर्ज करा दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज कि आधार पर महिला गिरोह कि तलाश में जुट गयी है।

कार लोन चुकाने के लिए चार साल की मासूम का अपहरण के बाद हत्या

Previous article

कर्मचारियों की सतर्कता से लूटने से बच गयी मुथूट फाइनेंस

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami