Crime

प्यार में नाकाम होकर मुंबई पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने पंखे से लटक कर की ख़ुदकुशी

0

मुंबई के भोईवाड़ा इलाके में रहने वाली एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल की ख़ुदकुशी से सनसनी फ़ैल गयी है। भोईवाड़ा पुलिस ने महिला की लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सायन अस्पताल भेज दिया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक लाश के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अब तक की जांच में जो जानकारी सामने आ रही है उसे देखते हुए ये मामला प्यार में असफलता से जुड़ा लग रहा है।

भोईवाड़ा पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम मंजू गायकवाड़ (२३) है। मंजू अपने भाई व बहनो के साथ भोईवाड़ा इलाके की बी डी डी चाल में रहती थी। और फिलहाल मंजू एल ए 1 (लोकल आर्म्स ) दादर में पोस्टेड थी। बताया जा रहा कि, मंजू की माँ कुछ साल पहले ही गुज़र चुकी है। मंजू ही अपने भाई बहनों कि परवरिश कर रही थी।

परिवार ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके अनुसार, मंजू कल नाईट ड्यूटी कर आज सुबह ११ और १२ बजे के बिच लौटी थी। उस वक़्त आम तौर पर घर पर वो अकेली ही रहती थी। शक जताया जा रहा है कि इसी दरमयान मंजू ने घर में लगे सीलिंग पंखे और दुपट्टे की मदद से खुद को फांसी लगा ली। जब घरवाले आये तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। कई कोशिश के बाद भी जब मंजू ने दरवाज़ा नहीं खोला तो पड़ोसियों कि मदद से तोड़कर अंदर दाखिल हुआ गया। अंदर जाने पर देखा की मंजू कि लाश पंखे से लटकी हुई है। इसके बाद पड़ोसिओं ने इसकी जानकारी भोईवाड़ा पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक किस से मंजू का अफेयर था या इसके ख़ुदकुशी के पीछे क्या वजह थी की जांच की जा रही है।

गुजरात चुनाव : रैली निकालकर कांग्रेस ने शोले स्टाइल में किया जीएसटी का विरोध

Previous article

11 महीने की मासूम ने निगली सेफ्टी पिन,डॉक्टरों ने मुश्किल से बचाई जान!

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami