CrimeTop Stories

टुकड़ों में काटा गया महीला इंस्पेक्टर की बॉडी, आरोपियों का सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा

0

मुंबई की असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर अश्विनी बिदरे मामले में गिरफ्तार आरोपी महेश फणनिकर ने सनसनी खेज खुलासा किया है। पुलिसिया पूछताछ में महेश फणनिकर ने खुलासा करते हुए बताया कि अभय कुरुंदकर ने ही अश्विनी को मारा था। और इसके लिए उसने एक पावर कटर का इस्तमाल किया था। इसी पावर कटर से अभय ने अश्विनी कि बॉडी को टुकड़े में काटकर उसे वसई के खाड़ी में फेंक दिया था। बता दे कि महेश फणनिकर इस मामले में मुख्या आरोपी सीनियर इंस्पेक्टर अभय कुरुंदकर का दोस्त है।

आरोपी महेश फणनिकर ने बताया कि अभय ने अश्विनी के शरीर को काटने के बाद शरीर के कटे हुए टुकड़ों को भायंदर में अपने फ्लैट पर फ्रिज के अंदर रखा। दो दिन बाद इसे वसई ले जाकर फेंक दिया।

अभय ने अश्विनी से शादी का किया था वादा

मामले में इंस्पेक्टर अभय के ड्राइवर कुंदन भंडारी और वरिष्ठ बीजेपी नेता एकनाथ खड़से का भतीजा राजू पाटिल भी आरोपी है। रविवार को वसई के पास नाले में डेड बॉडी की तलाश की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, शादीशुदा होने के बावजूद अभय और अश्विनी 2011 से रिलेशनशिप में थे। जहां अश्विनी ने अपने पति को इसके बारे में बताया और उनसे अलग हो गईं थीं, वहीं अभय ने इस रिश्ते को गुप्त ही रखा था।

अश्विनी के भाई ने आरोप लगाया है कि अभय ने अश्विनी से शादी का वादा किया और अपने पति को छोड़ने पर मजबूर कर दिया। बाद में जब अश्विनी ने शादी करने की बात कही तो अभय ने उन्हें मारने की धमकी दी। महेश फणनिकर के बयान के बाद पुलिस ने किडनैपिंग के मामले में हत्या और सबूत मिटाने के आरोपों को भी दर्ज कर लिया।

Rahul Pandey

VIDEO : पुलिस की सतर्कता से बची नाबालिक लड़के की जान, होली खेलते खेलते बिल्डिंग के खड्डे में गिर गया था

Previous article

Video : कैमरे के सामने भिड़े दो एंकर्स, वीडियो हुआ वायरल

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami