CrimeTop Stories

मुंबई : चलती टैक्सी में 32 वर्षीय महिला से गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार

0

मुंबई से सटे मीरा रोड में एक लड़की के साथ चलती टैक्सी में लूटपाट और गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित लड़की ने ठाणे अपने घर जाने के लिए मीरा रोड के आनंद नगर टैक्सी ली थी. जिसका फायदा उठाकर टैक्सी ड्राइवर अपनी गाडी वसई के सूनसान रास्ते पर ले गया और उसके बाद टैक्सी में मौजूद में टैक्सी चालक और उसके एक साथी ने लड़की के साथ बलात्कार किया. इतना ही दोनों ने महिला के गहने तथा पैसे लूट लिए. महिला की शिकायत काशिमिरा पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर सुरेश गोसावी (32) और उसके साथी उमेश झाला (31) को किया गिरफ्तार. अदालत ने दोनों को 26 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा दिया है.

जानकारी के मुताबिक़, वारदात मंगलवार रात की है. 19 दिसंबर की रात पीड़िता मीरा रोड के आनंद नगर से थाने अपने घर के लिए निकली थी. लेकिन उसकी बस निकल गयी और उसे घर जाने के लिए दूसरा साधन नहीं मिल रहा था. इसी बीच उसने एक निजी टैक्सी को हाँथ दिखाया जिसमे पहले से एक शख्स बैठा था. टैक्सी ड्राइवर ने खुद को ओला ड्राइवर बतया और शेयरिंग में महिला को थाने छोड़ने के नाम पर टैक्सी में बिठा लिया. लेकिन बजाय उसे थाने छोड़ने के वो टैक्सी लेकर वसई के सुनसान इलाके में पहुंचा और दोनों ने महिला से बारी बारी से रेप किया और फरार हो गए.

इसी बीच कुछ लोगों की नज़र पीड़िता पर पड़ी, जब उससे पूछताछ की गयी तो उसने सारा माजरा बताया. इसके बाद महिला ने आकर काशीमीरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने पहले सीसीटीवी की मदद से टैक्सी की पहचान की फिर दोनों आरोपी पकड़े गए.

Video : सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है देखकर थिएटर में जमकर झूमे फैंस,बुलानी पड़ी पुलिस

Previous article

कल्याण: पेट्रोल पंप पर युवकों की गुंडागर्दी, तेल के पैसे मांगने पर कर्मचारियों की पिटाई

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami