CrimeTop Stories

प्यार में नकाम सिरफिरे आशिक ने महिला को उतारा मौत के घाट

0

मुंबई के अँधेरी इलाके से एक तरफ़ा प्यार में महिला की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। एक तरफा प्यार में नाकाम होता देख बार में काम करने वाली एक महिला पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आशिक मौके से फरार हो रहा था। लेकिन वो भाग पाता उसके पहले ही भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी आशिक पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मुंबई के अंधेरी इलाके का है। मृतक महिला की पहचान अनाबीबी अमीर शेख था 28 वर्षीय के रूप में हुई है। मृतक अनाबीबी शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे भी थे। अनाबीबी बार मे काम करके परिवार का पेट पालती थी। आरोपी किस्मत शेख उम्र 19 साल अनाबीबी के गांव का ही बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, रात 10 बजे वह अंधेरी पब्लिक ब्रिज से घर लौट रही थी।

तभी अनाबीबी का आरोपी आशिक किस्मत शेख वहां पहुंचा। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आरोपी किस्मत शेख ने अनाबीबी पर चाकू से हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया था।

जिसके बाद आरोपी किस्मत शेख वहा से फ़रार होने की कोशिश कर रहा था पर भीड़ ने इस सिरफिरे आशिक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। ज्यादा खून बह जाने की वजह से अनाबीबी की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी और मृतक महिला एक दूसरे को जानते हैं वह एक ही गांव के है। कुछ दिन पहले ही महिला झारखंड से मुंबई आई थी । और एक बार मे बतौर बार गर्ल के रूप में काम कर रही थी।फिलहाल पुलिस ने अनाबीबी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की तफ्तीश में जूट गई है।

काले हिरन के शिकार मामले में सलमान खान दोषी करार,बाकी आरोपी बरी

Previous article

CWG 2018: मीराबाई चानू ने वेट लिफ्टिंग में जीता पहला गोल्ड मेडल

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami