रेलवे स्टेशन पर एक महिला ने मनचले युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

मुंबई से सटे कल्याण रेलवे स्टेशन पर एक महिला से कथित तौर पर उसका पीछा करने और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ करने वाले शख्स की महिला ने रेलवे स्टेशन पर ही जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। जब महिला मचले युवक की पिटाई कर रही थी तभी स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इसे अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

घटना सोमवार की है। कल्याण रेलवे स्टेशन के टिकट विंडो पर एक 30 वर्षीय गृहिणी महिला इंडिकेटर चेक कर रही थी। तभी कल्याण के पिसवली इलाके में रहने वाला आरोपी सुरेंद्र लालबहादुर गौतम 30 महिला के पास खड़े होकर उसे घूर रहा था और आरोप है की वो उसे आँखे मार रहा था। पहले तो महिला ने उसे अनदेखा कर वहां से चली गई। उसके बाद आरोपी महिला का पीछा करने लगा। जिसके बाद महिला ने उसका बहादुरी से सामना किया और उसे पकड़कर जमकर पिट दिया। प्लेटफार्म पर हंगामा देख आसपास लोगों की भीड़ इखट्टा हो गई और लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले करने में महिला कि मदद की।

कल्याण जीआरपी के अधिकारी के मुताबिक आरोपी मूल रूप से उत्त्तर प्रदेश का निवासी है। हमने आरोपी के ऊपर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है और वीडियो की जांच कर रहे है। आरोपी सुरेंद्र लालबहादुर गौतम फिलहाल पुलिस कस्टडी में है।


Close Bitnami banner
Bitnami