CrimeTop Stories

Video:पहले युवक को नंगा किया फिर पति और भाई ने जमकर की पिटाई

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला एक युवक को चपल्लों से जमकर पिट रही है. तो वहीँ वीडियो बना रहे लोग महिला को युवक की और पिटाई करने के लिए उकसा रहे हैं. अब इस वीडियो की पूरी हकीकत सामने आ गयी है. पिट रहा युवक खुद सामने आया और उसने इसके पीछे की कहानी ब्यान की है. लेकिन इसके साथ उसने उन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया है. जिन्होंने उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की है.

महिला चप्पल से जिस युवक पीट रही है उसका नाम विशाल है. विशाल मुम्बई के नेहरू नगर में रहता है. विशाल की माने तो 15 फरवरी की रात जब वो अपने दोस्त से मिलने वत्सला ताई नगर जा रहा था. तब उसे एक शख्स ज़बरदस्ती पकड़कर अपने घर ले गया और एक महिला से चप्पल से पिटवाया. इतने पर भी जब इन लोगों का मन नही भरा तब उस महिला के सामने ही उसके कपड़े भी उतार दिए और उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

दरअसल विशाल मूलरूप से राजस्थान के अजमेर का रहने वाला है. और वीडियो में जो महिला उसकी पिटाई कर रही है उसके साथ उसका 2 साल पहले प्रेम संबंध था. उस वक़्त इस महिला की शादी नही हुई थी. लेकिन डेढ़ साल पहले इस महिला की शादी हो गई तब से इन दोनों के बीच किसी तरह का कोई संबंध नही था. विशाल पहले से मुम्बई में काम करता था और शादी के बाद महिला भी मुम्बई आ गयी. महिला का पति भी नेहरू नगर में रहता है और सिलाई का काम करताहै.

विशाल की माने तो, अब इस महिला के साथ किसी तरह का कोई संबंध नही है. मगर 15 फरवरी की रात महिला के भाई ने ज़बरदस्ती विशाल को पकड़कर अपने घर ले गया और ये कहकर उसकी पिटाई शुरू कर दी की वो उसने उसकी बहन को फिर से परेशान करना शुरू हो गया है. फिर उसे घर में बंद कर दिया बहन को उसे चप्पल से मारने को कहा. विशाल के मुताबिक, महिला उसे पीटना नही चाहती थी लेकिन अपने भाइयों के दबाव के चलते उसके साथ मारपीट की. इतना होने के बाद भी इन तीनो भाइयों का मन नही भरा तो उन्होंने अपनी बहन के सामने ही विशाल के पूरे कपड़े उतार दिए और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

आरोप है कि, घटना के बाद तीनों भाइयो ने विशाल की धमकी दिया कि अगर वो इस बारे में किसी को बताएगा तो उसकी हत्या कर दी जाएगी. इस मारपीट में विशाल के हाथ की अंगुली भी फ्रैक्चर हो गई. आखिरकार दोस्तो ने जब उसकी ये हालात के बारे में पूछा तो उसने पूरी घटना बताया. जिसके बाद दोस्तो ने विशाल को लेकर तीनो भाइयो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण , धमकी, मारपीट, और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है.

किसान ने कुछ ऐसे लिया सांप से ‘बदला’, काटा तो चबा गया उसका सिर

Previous article

दर्दनाक हादसा : खौलती चटनी की कढ़ाई में गिरी डेढ़ साल की बच्ची

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami