हनी ने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल पर दिखाया अपना LIVE सुसाइड

हले राखी ने शादी के लिए इंकार किया और फिर हनी को इस बात के लिए उकसाया की क्या वो आत्महत्या नहीं कर सकता है। राखी की इसी बात को हनी ने चैलेंज मान लिया, फिर क्या था राखी ऑनलाइन अपने ही बॉयफ्रेंड के मौत का वीडियो देखती रही और हनी ने अपनी ज़िन्दगी ख़त्म कर ली। मामला मुंबई के करीब उल्हासनगर का है जहां एक बॉयफ्रेंड ने अपना प्यार साबित करने के लिए गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर उसके सामने मौत को गले लगा लिया। लेकिन अब लड़के के माँ बाप ने लड़की के खिलाफ खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोप लगाया है की लड़की ने न सिर्फ उनके बेटे के साथ धोखा किया बल्कि उसे ज़िन्दगी ख़त्म करने के लिए भी उकसाया।

पुलिस बताती है की, 25 साल का हनी उल्हासनगर का ही रहने वाला था। उसका नालासोपारा में रहने वाली 20 साल की राखी पात्रा के साथ अफेयर था। दोनों पिछले चार साल से रिश्ते में थे और हनी अपनी पूरी ज़िन्दगी राखी के साथ बिताना चाहता था। वो चाहता था की उसकी और राखी की जल्द से जल्द शादी हो जाए। हनी ने अपने परिजनों को राज़ी भी कर लिया था लेकिन राखी ने उससे ये कहकर शादी करने से इंकार कर दिया की उसके घरवाले राज़ी नहीं होंगे। इसी बात को लेकर दोनों में लेकर झगड़ा हो गया और राखी ने हमेशा के लिए ब्रेअकप कर लिया। लेकिन हनी ने उसे समझाया और फिर से दोनों मिले भी। इस मुलाक़ात में हनी ने लड़की को ये समझाया की अगर वो उससे शादी नहीं करती है तो वो अपनी ज़िन्दगी ख़त्म कर लेगा। लेकिन लड़की ने बजाय उसे समझने के उसे ऐसा कर के दिखाने का चैलेन्ज किया।

पुलिस की मानें तो, 21 मई को दोनों का फिर से झगड़ा हुआ। इसके बाद हनी ने ये कहते हुए राखी को फ़ोन किया की ये उसका आखरी कॉल है और फिर उसने अपने बेडरूम में फांसी का फंदा बनाया। दूसरी तरफ राखी वीडियो कॉल पर ये सब देखती रही। राखी ने बताया है की उसे लगा की हनी मज़ाक कर रहा है।

पुलिस की मानें तो लड़की पर सीधा उकसाने का मामला बनता है। हनी ने जब विडियो कॉल किया था , तब लड़की ने उससे ये ज़रूर कहा था की वो आत्महत्या नहीं कर सकता। हालांकि लड़की का कहना है की ऐसा उसने गुस्से में कहा था की तुम क्या आत्महत्या करोग, हिम्मत है, तो करके दिखाओ।’

हनी के पिता नरेश आसवानी की मानें, उन्हें इसकी जानकारी हनी का मोबाइल देखने के बाद मिली। अगर का कहना है कि लड़की ने रोकने के बजाय उसने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया। उनके बेटे ने अपनी ज़िन्दगी ख़त्म कर ली और वो सब कुछ खामोशी से देखती रही। हनी के पिता ने हिल लाइन पुलिस स्टेशन में रविवार देर रात राखी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है।


Close Bitnami banner
Bitnami