नकली पिस्तौल के दम पर रच दी थी बैंक लूटने साज़िश

सीसीटीवी में क़ैद इस नकाब पोस ने लूट की जो पूरी प्लानिंग सही रची थी। लेकिन एक छोटी चूक ने उसकी पूरी प्लानिंग पर पानी फेर दिया। घटना मुंबई से कुछ किलोमीटर दूर उल्हासनगर का है। जहाँ एक युवक ने प्लास्टिक के पिस्तौल यानी खिलौने के दम पर बैंक लूट की साज़िश रची थी। वो प्लास्टिक का पिस्टल लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अंदर दाखिल भी हो गया था। लेकिन शाखा प्रबंधक और कैशियर को उसपर शक हो गया और उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की, तब युवक पकडे जाने के डर से बैंक का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया।

नकली पिस्तौल से नौसिखिए ने ट्राई की बैंक लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

नकली पिस्तौल से नौसिखिए ने ट्राई की बैंक लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

ये सब हुआ उल्हासनगर के वुडलैंड बिल्डिंग स्तिथ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में। रोज़ की तरह बैंक कर्मचारी अपने काम में व्यस्त थे। तभी हेलमेट पहने एक नौजवान बैंक में दाखिल हुआ और उसने अचानक पिस्तौल तान दी। पिस्तौल देख कर बैंक में मौजूद लोग घबरा गए और एक कोने में खड़े हो गए। वो शाखा प्रबंधक और कैशियर की तरफ बढ़ और पैसों की मांग करने लगा। तभी दोनों को उनपर शक हुआ और उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की।

इससे पहले की वो उसे पकड़ पाते युवक पकडे जाने के डर से बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बैंक के अंदर बंद कर फरार हो गया। युवक अपने साथ ताला भी लेकर आया था। इस बीच ये पूरी घटना सीसीटीवी में क़ैद हो गयी।

उल्हासनगर पुलिस की मानें तो, इसे किसी नौसिखिए की करास्तानी है। बैंक कर्मचारियों के बयान और फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी जल्द ही उनकी पकड़ में होगा।


Close Bitnami banner
Bitnami