देखिए: नागपुर शहर में बीच सड़क पर रिवाल्वर लेकर सिरफिरे ने मचाया बवाल

नागपुर के भीड़भाड़ वाले इलाके सीताबर्डी में एक शख्स ने खुद पर ही रिवाल्वर तानकर जमकर उत्पात मचाया। अचानक शख्स चौराहे पर खड़े झांसी के रानी के स्टेचू पर चढ़ गया और वहाँ से खुद को ही गोली मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। युवक कि इस यह विरुगिरी देख चौराहे पर तमाशबीनों की भीड़ लग गई। देखिए कैसे एक युवक रिवाल्वर लेकर विरुगिरी दिखाता रहा।

शहर में कई घंटो तक फ़िल्मी ड्रामा चलता रहा, एक युवक झांसी के रानी के पुतले पर चढ़ गया। हाँथ में लोडेड रिवाल्वर और लड़खड़ाते कदम। खुद पर रिवाल्वर ताने युवक खुद को मारने की धमकी देता तो कभी भीड़ पर रिवाल्वर तान देता है। लोग उसे घंटों समझाते रहे लेकिन वो मानने को राज़ी नहीं था।

इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर इस रियल लाइफ वीरू को अपने कब्जे में ले लिया। जांच कि गई तो पता चला युवक नशे में थे और उसने दम भरकर गांजा पीकर ये नाटक कर रहा था। फिर क्या था पुलिस और तमाशबीनों ने इस वीरू की जमकर पिटाई कर दी और नशा काफूर हो गया।

युवक संजय लालसिंह पटेल के मध्यप्रदेश के सिवनी में रहनेवाला है। वो किसी काम से नागपुर आया था और यहीं उसने कहीं बैठकर गांजा चढ़ा ली। दोपहर तक इतना गांजा पी लिया कि वो नशा उसके सिरपर चढ़ गया और उसने नशे में ये नाटक शुरू कर दिया। अब पुलिस युवक संजय को हिरासत में लेकर यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर उसके पास पिस्टल कहाँ से आई और उसने ये नाटक क्यों किया।


Close Bitnami banner
Bitnami