0

अलवर जिले के थानागाजी गैंगरेप के बाद अलवर एक बार फिर शर्मसार हुआ है. अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र की रहने वाली एक व‍िवाह‍िता से जेठ की मिलीभगत से उसके र‍िश्तेदारों और र‍िश्तेदारों के दोस्तों के द्वारा न स‍िर्फ गैंगरेप किया गया बल्क‍ि अश्लील वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. सोशल मीडिया पर वीड‍ियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है.

पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसकी शादी 9 साल पहले भरतपुर जिले में हुई थी. ससुराल से 1 साल पहले उसके जेठ के द्वारा एक रिश्तेदार को उसका मोबाइल नंबर द‍िया गया था. रिश्तेदार के द्वारा उसको बार-बार फोन किया गया जिसका उसने विरोध भी किया. लेकिन धीरे-धीरे उसने उसे अपनी बात में फंसा लिया और वह उससे बात करने लगा.

एक दिन वह गोपालगढ़ काम के लिए आई हुई थी तो रिश्तेदार ने उसे देख लिया. उसके बाद पूछा कि वह कहां जा रही है तब उसने बताया कि मायके जा रही हूं. तब पीड़िता को उसने कहा कि वह बाइक से उधर की तरफ ही जा रहा है, उसे वहां छोड़ देगा. उसके बाद रास्ते में नगर कस्बे जिला भरतपुर में ले जाकर एक होटल में उसके इच्छा के विरुद्ध उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उसे उसके मायके के पास छोड़कर चला गया और धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो उसे बदनाम कर दिया जाएगा.

इसके बाद पीड़िता उसकी धमकी से डर गई और किसी को कुछ नहीं बताया. इसके बाद रिश्तेदार ने उसका नंबर एक अन्य र‍िश्तेदार आरिफ को द‍िया. आरिफ ने उसको फोन कर कहा कि उसके और रिश्तेदार के बारे में उसको पूरी जानकारी है. उसके साथ क्या संबंध है, यह उसे पता है. अगर वह उसके बुलावे पर नहीं आएगी तो उसकी और रिश्तेदार की बात सभी लोगों को बता कर बदनाम कर दूंगा.

इससे पीड़िता डर गई और उसके साथ चली गई. आरोपी उसे अलवर में जेल के चौराहे के पास ले गया और अपने कमरे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी जेसीबी की मशीन पर ड्राइवर का काम करता है. दूसरे दिन सुबह उसे बस में बैठा कर मायके में छुड़वा दिया. उसके बाद बकरीद से एक दिन पहले आरिफ ने उसे वापस बुलाया और कहा कि अगर वह नहीं आएगी तो उसकी पोल खोल देगा. इस बात से डर कर वह उसके साथ चली गई और नगर में ले जाकर उसी होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

वहां पांच व्यक्ति पहले से ही बैठे हुए थे. उसे ठंडाई में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और न‍िर्वस्त्र अवस्था में उसका अश्लील वीडियो बना ल‍िया. इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई की गई और इसका भी वीडियो बना लिया गया और उसे धमकी दी गई कि अगर इस बारे में कुछ बताया तो सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा.

इसके बाद भी वह नहीं माने और आरोपियों के द्वारा कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए और उसे बदनाम कर दिया गया. लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नेपाल बॉर्डर से भारत में घुसे आतंकी, दीपावाली पर धमाके की आशंका, NIA ने जारी किया अलर्ट

Previous article

अजगर ने जकड़ी मनरेगा मजदूर की गर्दन, बाल बाल बची जान, देखें वीडियो

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.