0

टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी फिल्मों और पॉलिटिकल करियर से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी तस्वीरे और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. ऐसे में शादी के बाद नवरात्र में पति निखिल जैन के साथ पूजा करती नुसरत जहां की तस्वीरें  सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक आज नवरात्र के आठवें दिन नुसरत जहां कोलकाता के सुरुचि संघ पंडाल में पति के साथ मां दुर्गा की पूजा के लिए पहुंची. जहां उन्होंने पति निखिल जैन के साथ पूजा अर्चना की. पूजा की ये  तस्वीरें  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ट्विटर पर ट्रेंड कर रही इन तस्वीरों में नुसरत मां दुर्गा के सामने हाथ जोड़ कर खड़ी हैं और उनके बगल में पति निखिल जैन भी मौजूद हैं. ये तस्वीरें कोलकाता के सुरुचि सांगा पंडाल की बताई जा रही है, जहां नुसरत पति के साथ दुर्गा पूजन के लिए पहुंची थीं. इन तस्वीरों में नुसरत रेड और यलो साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं निखिल ने रेड कुर्ता पहन रखा है.

आपको बात दें कि नुसरत जहां ने  19 जून निखिल जैन के साथ शादी कर ली थी. शादी के बाद ये नुसरत की पहली दुर्गा पूजा है. हालाकिं इससे पहले भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शुभो पंचमी विश करते हुए अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. इनमे से एक तस्वीर में नुसरत अपने पति निखिल जैन के गाल खींचती दिख रही थीं तो वहीं दूसरी तस्वीरे में वो निखिल के कंधे पर सिर रखकर बेहद क्यूट पोज दे रही थीं. निखिल ने ब्लू कुर्ता तो नुसरत ग्रे-रेड साड़ी में नजर आ रही हैं.



तेलंगाना : विकाराबाद में ट्रेनर विमान क्रैश, दो पायलटों की मौत

Previous article

रामलीला के मंच पर बीजेपी नेता ने रचाई रासलीला, बार बालाओं संग जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Next article

You may also like

More in Nation

Comments

Comments are closed.