Bollywood/FashionTop Stories

आर्टिकल-15 को धमकी मिलने पर बोले अनुभव सिन्हा, ‘भारत में फ़िल्म बनने की संस्कृति को ख़त्म कर दे करणी सेना’

0

आर्टिकल-15 फिल्म के ट्रेलर पर ‘दलित चिंतक’ और ‘ब्राह्मण समाज’ अपने-अपने हिसाब से बवाल काटने में लगे हैं. बलात्कार, उत्पीड़न और जातिवाद सहित समाज का काला सच लेकर आ रही इस फिल्म के ट्रेलर ने देश की जातिवादी सोच से लेकर महिला उत्पीड़न करने वालों तक पर गहरी चोट की है. मुल्क और गुलाब गैंग जैसी सामाजिक फिल्मों का निर्देशन कर चुके अनुभव सिन्हा इस फिल्म के निर्देशक हैं. आईआईटी ग्रैजुएट गौरव सोलंकी और अनुभव सिन्हा ने मिलकर इस फिल्म की कहानी लिखी है.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक करणी सेना ने धमकी देते हुए कहा कि अगर ‘आर्टिकल 15’ रिलीज हुई तो वह फिल्म सहित मेकर्स के खिलाफ बड़ा एक्शन लेंगे और फिल्म को सिनेमाघरों में चलने नहीं देंगे। इन सबके बीच ‘आर्टिकल 15’ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए करणी सेना को करारा जवाब दिया है।

इस बारे में बताते हुए अनुभव सिन्हा ने कहा,’करणी सेना को भारत में फ़िल्में बनाने की संस्कृति को ही समाप्त कर देना चाहिएl बजाय इसके की वह एक-एककर फिल्मों पर निशाना साधते रहेl’ अनुभव सिन्हा ने आगे यह भी कहा कि ऐसी आपत्तियां इस बात की ओर इशारा करती हैं कि अब भारत में खुले मन से विचार करने की स्वतंत्रता नहीं रहीl

नच बलिए-9 में पति के संग डांस का तड़का लगाएंगी ‘दंगल गर्ल’

Previous article

सोनम कपूर ने कहा, जापान में पति के साथ बिताए जिंदगी के बेहतरीन पल

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami