Bollywood/FashionTop Stories

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के रूप में छा गई आलिया भट्ट, जारी हुआ एक्ट्रेस का अनदेखा अवतार

0

आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का पहला लुक आज 15 जनवरी को फिल्म के मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का पहला लुक जितना शानदार है उतना सरप्राइजिंग भी. क्योंकि आलिया का यह अवतार उनके फैंस के लिए बेहद नया और अलग है. मेकर्स ने आलिया के दो लुक जारी किए हैं. जिनमे से एक में आलिया एक कम उम्र की लड़की के रूप में नजर आ रही हैं. जबकि दूसरे में एक्ट्रेस एक परिपक्व और शानदार ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के रूप में नजर आ रही हैं. 

बता दें कि फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के मेकर्स ने लुक के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है. यह फिल्म 11 सितम्बर 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म के लुक और रिलीज डेट के सामने के आने के बाद ऑडियंस के बीच भी फिल्म के प्रति एक्साइटमेंट बढ़ना तय है.

जैसा की सभी जानते हैं कि फिल्म को जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली बना रहे हैं और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के जरिए आलिया पहली बार संजय के साथ काम कर रही हैं. इसलिए इस फिल्म में उनके अभिनय को देखना भी एक्साइटिंग होगा. संजय ने यह फिल्म तब बनाने का फैसला किया जब सलमान खान और उनके बीच क्रिएटिव डिफरेंस होने के कारण आलिया और सलमान के मोस्ट अवेटिंग प्रोजेक्ट ‘इंशाल्लाह’ को बीच में ही रोक दिया गया था.

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की बात करें तो यह फिल्म मुंबई के रेड लाइट एरिया कामठीपुरा के एक कोठे की मालकिन के जीवन पर आधारित है. ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने इस क्षेत्र का चेहरा बदल कर रख दिया था और साथ ही वह मुंबई के इतिहास की सबसे ज्यादा याद की जाने वाली महिलाओं में से एक है. माना जाता है कि गंगूबाई को बहुत कम उम्र में इस दल-दल में धकेल दिया गया था और उसके बाद वह शहर के कई नामचीन अपराधियों के कनेक्शन में आ गई थी. 

(Source: Peepingmoon)

abhi

CCTV बेलगाम ट्रक ने वैन में मारी टक्कर, 2 की मौत; 10 घायल

Previous article

Exclusive: अक्षय कुमार स्टारर ‘पृथ्वीराज’ में सपोर्टिंग रोल निभाते नजर आएंगे सोनू सूद और आशुतोष राणा

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami