जानिए क्यों हमेशा से जान्हवी कपूर एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं

बॉलीवुड के कई स्टारों के बच्चे अब बड़े हो चुके हैं. वह अपने मां बाप की तरह ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर भी अपनी मां के कदमों पर चलकर शशांक खेतान की फिल्म ‘धडल’ द्वारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

आपको बता दें कि एक जाने माने चैनल के साथ हुई बातचीत में जान्हवी ने कई सारे सवालों के जवाब दिए हैं. जैसे की उनसे पूछा गया कि क्या वह हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. तब उनका जवाब था, “मुझे नहीं पता था कि मैं हमेशा से एक्टिंग करना चाहती थी लेकिन यह बात सच है कि मैं हमेशा से फिल्मों के प्रति इच्छुक थी. यह कुछ ऐसा है जिसकों लेकर मैं बहुत भावुक हूं. धड़क में काम करना मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा लगता है. सच होना बहुत अच्छा है.

जान्हवी आगे बताती हैं कि उनके घर पर अक्सर फिल्मों की बातें हुआ करती हैं. अगर वह बाहर भी कही जाते थे वह फिल्म देखने के लिए जाया करते थे. हमारी छुट्टियां भी हमेशा पापा के नहीं मम्मी के शूटिंग के शेड्यूल के हिसाब से हुआ करती थीं. जान्हवी कहती हैं कि हम इस तरह के वातावरण में बड़े हुए हैं.

जान्हवी आगे फिल्म से जुड़ी बात करते हुए कहती हैं कि शशांक बहुत मजेदार शख्स हैं. उन्हें अक्सर मेरी टांग खीचना अच्छा लगता है. शुरुआत में मैं बहुत सारी शारीरिक गतिविधि कर रही थी, इसलिए उन्होंने मुझे फिल्म के लिए वजन बढ़ाने के लिए कहा ताकि मैं थोड़ी मोटी लग सकू. जान्हवी हंसकर कहती हैं कि बाद में मुझे खुद को नियंत्रित करने के लिए उन्होंने कहा, ताकि मैं खाने पर कंट्रोल कर सकू. उनका कहना था, “यह तुमने क्या कर दिया है?”

अपनी मां को खोने की बात पर जान्हवी का यह कहना है कि अच्छा हुआ कि मैं फिल्म की शूटिंग कर रही थी, जिसने मुझे बचा लिया. नहीं तो आज जिस दर्द से मैं गुजर रही हूं शायद वह इससे कहीं ज्यादा होता. मेरी फिल्म ने मुझे बचाया है.

आपको बता दें कि धड़क फिल्म मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में आपको लीड रोल में ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर दिखाई देंगे. यह फिल्म 20 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है.

SOURCE PM


Close Bitnami banner
Bitnami