Bollywood/FashionTop Stories

फिल्म कबीर सिंह का बॉक्सऑफिस पर बवाल ज़ारी, महज़ तीन दिन में कमाए इतने करोड़

0

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त बवाल मचा रही है. 21 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने शुरुआती वीकेंड में 70.83 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. क्रिटिक के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 22.71 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 27.91 करोड़ रुपए की कमाई की.  ‘कबीर सिंह’  फिल्म ‘भारत’ के बाद साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है.

कबीर सिंह महज तीन दिनों में ही सोलो एक्टर के तौर पर शाहिद कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. खैर फिल्म की कमाई तो यही बता रही है कि फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी. बता दें, यह फिल्म तेलुगू की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. फिल्म का निर्देशन संदीप वी रेड्डी ने किया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने 51 करोड़ रुपये की कमाई की थी, और इसका बजट 4-5 करोड़ रुपये था.

बता दें एक्टर  फिल्म में शाहिद कपूर सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है. इस फिल्म में शाहिद और कियारा की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है.

हम आपको ये भी बताते चलें कि आज शाहिद कपूर और कियारा आडवानी दर्शकों का रिएक्शन देखने थिएटर पहुंच गए थे. उनके पहुंचते ही थियेटर का पूरा माहौल ही बदल गया दर्शकों ने पूरे जोश में शाहिद का स्वागत किया.

इससे पहले 2013 में रिलीज हुई आर…राजकुमार 66 करोड़ रुपए के लाइफटाइम कलेक्शन के साथ इस लिस्ट में टॉप पर थी, जिसे प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था. वैसे सभी फिल्मों की बात करें तो संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी पदमावत उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है, जिसका लाइफटाइम कलेक्शन 300.26 करोड़ रुपए था.

कृति सेनन को नहीं इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे है सुशांत सिंह राजपूत !

Previous article

जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख़ खान ने लिया बड़ा फैसला, फैंस होंगे नाराज

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami