Bollywood/Fashion

महीने भर में दूसरी बार हुई विद्या बालन के साथ ऐसी हरकत

0

इन दिनों अभिनेत्री विद्या बालन अपनी फिल्म बेगम जान के प्रमोशन में ज़ोर शोर से लगी हैं। लेकिन अपने प्रोमोशन के दौरान ही विद्या ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया। विद्या ने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं था जब फैन के नाम पर लोग आपसे अभद्र या यूँ कहें इंडीसेंट हरकत करते हैं। पिछले महीने जब वो कोलकता गयीं थी तो एक फैन की हरकत से वो बेहद परेशां हो गयीं थी। लेकिन इस बार तो हद्द हो गया।

विद्या ने बताया , मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में उनके साथ शर्मनाक इंसिडेंट हुआ। वो मंदिर में थी और शासक बार बार उन्हें छूकर परेशां करने लगा था, और ये अब तब हुआ, जब वे मंदिर में प्रेयर कर रही थीं।

Related image

सुनिये खुद विद्या की ज़बानी !

“मैं सिद्धि विनायक मंदिर में प्रार्थना कर रही थी, तभी मुझे लगा की कोई मुझे छूने की कोशिश कर रहा है। पहले तो मैंने ध्यान नहीं दिया लेकिन वो टच मुझे बार महसूस हो रहा था। जब मैंने आंखें  खोलकर देखा तो तभी एक शख्स मेरे कंधे पर टच किया। और मैंने आंखें खोलीं और उसकी ओर देखा और कहा- हां। उसने मुझसे कहा- ‘मेरी बीवी है, हैलो बोलिए न।’ मैंने कहा कि मैं ज़रा प्रे कर लूं और फिर मैं प्रेयर करने लगी।एक बात और उस शख्स ने दोबारा मेरे कंधे को टच किया और बोला- ‘अरे एक बार हैलो तो बोलिए न।’

इस बीच बार बार मुझे टच किये जा रहा था तब –

मैंने कहा-‘पहले आप हाथ लगाना बंद कीजिए। वैसे तो कोई आकर आपकी बीवी को ऐसे टच करेगा, आपको अच्छा लगेगा? आपकी बीवी को अच्छा लगेगा?’ लोग कैसे मान लेते हैं कि हम पब्लिक फिगर हैं तो वे हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं।”

Image result for vidya balan with fans

इससे पहले , इसी महीने विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के लिए कोलकाता गई थीं।और वहां भी एयरपोर्ट पर एक फैन ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की रिक्वेस्ट की। ऐसे में विद्या ने फैन का मन रखते हुए हां कहा और फोटो क्लिक कराने लगीं। तभी उस शख्स ने विद्या के कंधे पर हाथ रखा और उन्हें गलत तरीके से टच किया। इस पर विद्या को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सबके सामने उस फैन से चिल्लाते हुए कहा, “तमीज में रहिए। मैं पब्लिक फिगर ज़रूर हूँ पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं .. आप क्या कर रहे हैं।”

abhi

भीषण आग में पंडित और परिवार के पांच लोग स्वाहा

Previous article

ढाया जाए देश के विभाजन की निशानी ! जिन्ना हाउस

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami