सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान ! अजय देवगन के साथ डेब्यू करेंगी 85 साल की ये एक्ट्रेस,खुद अजय भी हैं इनके सबसे बड़े फैन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की अगली फिल्म रेड जल्द ही परदे पर आने वाली है. फिल्म की रियल स्टोरी से प्रेरित है और इसे लेकर अजय बेहद उत्साहित हैं. लेकिन जो बात सबसे ज़्यादा इस फिल्म को अलग बनाती है वो इस फिल्म की एक एक्ट्रेस को लेकर है. फिल्म रेड में 85 साल की कलाकार इस उम्र में बड़े परदे डेब्यू कर रहीं है. शायद ये सुनकर किसी को यक़ीन न हो लेकिन यही हकीकत है.

रेड में लखनऊ की रहने वाली 85 वर्षीया पुष्पा जोशी अजय देवगन की माँ के रोले में नज़र आएँगी. चौंकाने वाली बात ये है की अब से पहले कभी भी उन्होंने कहीं कोई एक्टिंग नहीं की है. 85 वर्षीया पुष्पा जोशी के लिए ये पहला मौका है जब वो कैमरे के सामने एक्टिंग करेंगी. फिल्म में उनके बेटे का रोल सौरभ शुक्ला का किरदार निभा रहे अजय देवगन भी उनके फैन हो गए हैं. उनके मुताबिक़ उन्हें ये यक़ीन ही नहीं हो रहा है की ‘पुष्प जी पहली बार एक्टिंग कर रहीं. अजय कहते हैं वो बेहद प्रोफेशनल की तरह काम कर रहीं थीं. सेट पर हमेशा टाइम पर आना अपने शॉट्स को मंझे हुए एक्टर्स की तरह देना ये उनके जैसी उम्र वाली महिलाओं के लिए आसान नहीं था.

फिल्म ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता के मुताबिक, “पुष्पा जोशी को सेट पर देख लकर हर किसी में जोश आ जाता था. लोग ये मानाने लगे थे की इस उम्र में वो जिस तरह का जज़्बा दिखा रहीं उससे सबको सीख लेने चाहिए. पुष्प जी सबके लिए अज़ीज़ थीं हर कोई उनका पूरा ख्याल रखता था. उन्हें देखकर कोई नहीं मानेगा की उनकी उम्र 85 साल हैं. वो हर तरह से से प्रोफेशनल हैं. उन्हें अपने डायलॉग्स याद रहते थे कभी वो अपनी लाइनें नहीं भूलतीं थीं. वे हमेशा मुस्कराती रहतीं और ऊर्जा से सराबोर नजर आतीं.”

 


Close Bitnami banner
Bitnami