Bollywood/FashionNewsTrending News

Exclusive: एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में आमना शरीफ निभाएंगी कोमोलिका का किरदार

0

‘कहीं तो होगा’ फेम आमना शरीफ एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में नई कोमोलिका के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस शो के साथ एक्ट्रेस टीवी की दुनिया में 10 साल के ब्रेक के बाद अपना कमबैक करने जा रही हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार टीवी पर राजीव खंडेलवाल के साथ  2003 के हिट शो ‘कहीं तो होगा’ में देखा था. एक्ट्रेस ने शो में बेहद स्वीट और सिंपल लगने वाली लड़की कशिश की भूमिका निभाई थी. 

ऐसे में अब PeepingMoon.com इस बात की पुष्टि करने जा रहा है कि एक्ट्रेस हिना खान के जूते में आमना कदम रखने जा रही हैं, यानी के एक्ट्रेस अब एकता कपूर की नई कोमोलिका के किरदार में नजर आएंगी.हमारे सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, “आमना को ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका के किरदार के लिए लॉक कर लिया गया है. इसके लिए एक्ट्रेस को लगभग तीन महीने पहले संपर्क किया गया था. हालांकि, शो में नेगेटिव किरदार होने के कारण एकता कपूर को इस भूमिका को निभाने के लिए एक्ट्रेस को काफी समझाना पड़ा. ऐसे में ग्लैमरस वैम्प की भूमिका में फिट बैठने के लिए आमना को अपनी बॉडी टोन करने के लिए कहा गया था. शो के पहले सीजन में कोमोलिका की भूमिका निभाने वाली हिना खान और उर्वशी ढोलकिया के कुछ फुटेज देखने के बाद, आमना ने शो के मेकर्स को शो करने के लिए अपनी हामी भर दी है.”

सूत्रों ने आगे यह कहा है कि “एकता के दिमाग में शुरू में कोमोलिका की भूमिका के लिए क्रिस्टलीय डिसूजा थीं. लेकिन चैनल को यकीन था कि यह आमना ही हैं, जो इस किरदार को आसानी से कर सकती हैं.”

इससे पहले आज, यह पुष्टि की गई थी कि हिना पूरी तरह से शो से बाहर हो गयीं हैं और उनकी जगह जल्द दूसरी एक्ट्रेस कोमोलिका के किरदार में नजर आएगी. जिसकी अब हम पुष्टि करते हैं कि यह आमना होगी जो हिना को रिपल्स कर रही हैं. 

खुले में शौच कर रहे दो बच्चों की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी ने कहा- सपने में राक्षसों के संहार का आदेश मिला

Previous article

Exclusive: क्या सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13’ में लोकप्रिय यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई लेंगे भाग?

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami