फिर अभिजीत का शाहरुख़, सलमान और आमिर पर हमला

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने पूर्व भारतीय अफसर कुलभूषण जाधव के आड़ में एक बार फिर बिगड़ैल बोल बोला है। बॉलीवुड के खान’स का नाम लिए बिना पुछा है कि हर मामले पर बोलने वाले खान कुलभूषण पर खामोश क्यों हैं। अभिजीत नहीं यहीं नहीं रुके अपने ट्वीट में उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि पकिस्तान से भारत आकर काम करने वाले कलाकारों के लिए महेश भट्ट और कारन जौहर उनके सरपरस्त बन जाते हैं। साथ ही ये भी कहा है, “भारत में जहां भी पाकिस्तानी दिखें, उन्हें पेड़ से लटका दो।” आप देखो आज भी ज्यादातर पाकिस्तानी भट्ट या जौहर के घर मिलेंगे।

 

गायक अभिजीत ने लिखा है कि, “हम जाधव साहब को केवल भारतीय नागरिक नहीं कह सकते। उन्होंने जो भी किया, वो देश के लिए किया उनके लिए हमें लड़ना होगा। वो यहीं नहीं रुके इशारों इशारों में उन्होंने उद्धव और राज ठाकरे पर भी हमला बोला है। आगे लिखा है जाधव एक मराठी माणूस है ,आज महाराष्ट्र वाले चुप क्यों हैं। क्या आप पेपर टाइगर हैं? हम भारत में पाक कलाकारों को पैसे देते हैं, उन्हें सिर पर चढ़ाते हैं।”

अभिजीत ने लिखा है, “अब भट्ट, करण जौहर या फिर खान्स जाधव साहब को बचाने के लिए ट्वीट क्यों नहीं करते?”
ये कोई पहली बार नहीं है जब अभिजीत ने इस तरह बॉलीवुड के इन बड़े नामों पर ऐसा हमला किया है।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में आर्मी बेस हुए आतंकी हमले बाद भी इसी तरह अभिजीत ने पाकिस्तानी कलाकारों को काम देने पर सवाल उठाते हुए महेश भट्ट, करन जौहर और सुपरस्टार खानों को दलाल तक कह दिया था।