Bollywood/FashionTop Stories

जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करेंगे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, ये एक्टर निभाएगा मुख्या किरदार

0

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अनुपम खेर के बाद अब अक्षय खन्ना की एंट्री हो चुकी है. वहीं राहुल गांधी के रोल के लिए भी एक्टर का नाम फाइनल कर दिया गया है. यह फिल्म जो पत्रकार संजय बारू की किताब ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर- द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित है, इसमें अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आएंगे.
अक्षय खन्ना इस फिल्म में पत्रकार संजय बारू का रोल निभाने जा रहे हैं. संजय 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार रह चुके हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि की है. अक्षय के मुताबिक यह फिल्म कई मायनों में लोगों का नजरिया बदल सकती हैं. अक्षय ने बताया कि उन्होंने कभी संजय बारू से मुलाकात नहीं की है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने किताब को लिखा है वह सराहनीय है.

यह फिल्म 2019 लोकसभा चुनाव से पहले 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हो सकती हैं. अक्षय खन्ना के अलावा इस फिल्म में ब्रिटिश मूल के भारतीय एक्टर अर्जुन माथुर भी दिखाई देंगे. वह इस फिल्म में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोल में दिखाई देंगे. वहीं फिल्म की टीम 2004 में सोनिया गांधी के पीएम ना बनने की वजह पर जानकारी जुटा रही है. अक्षय की माने तो फिल्म का स्क्रीनप्ले बेहद उम्दा है. हालांकि इस फिल्म के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म 1982 में बनी गांधी की तरह होगी.

 

VIDEO : श्रीदेवी की आखरी इच्छा नहीं पूरी कर सकी जान्हवी,अब सामने आया वीडियो

Previous article

राजस्थान में अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ी, फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की शूटिंग कर रहे थे

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami