मुश्किल हालत में लोगों से एक्टर आमिर खान ने किया है अपील , कहा मेरी मदद कीजिए

एक्टर आमिर खान चाहते हैं कि उनके फैंस उनकी मदद करें, इस वक़्त उन्हें मदद की दरकार है. ये बातें खुद आमिर ने आकर अपने फेसबुक पर लाइव लोगों को कहा है. वो कह रहे थे कि जो कोई भी उनसे जुड़ रहा है वो मदद के लिए तैयार रहे. आमिर जब फेसबुक पर लाइव कर रहे थे तब वो महात्मा ज्योतिबा फुले के जन्म स्थान गांव कटगन में थे. वो वहां किसी ख़ास मकसद से गए थे, इलाका सूखाग्रस्त है और वहां हालत बेहद खराब होते जा रहे हैं. इसी लिए वो चाहते थे लोग उनके साथ जुड़े और सूखे से निपटने के लिए उनकी मदद करे. वो उनकी मदद जल मित्र बनकर कर सकते हैं.

आमिर की अपील जल मित्र बनिए

आमिर खान लोगों से अपील कि वो महाराष्ट्र के सूखाग्रस्त गांव में जाएँ और श्रमदान करें. वो भी अपनी पत्नी किरण के साथ इसी को लेकर दो सालों से कुछ गांवों में ये काम कर रहे हैं. उनकी मेहनत का नतीजा है कि उन गाँव में आज बड़ा परिवर्तन देखने को मिल रहा है. आमिर खान ने महाराष्ट्र के उन तमाम गांवों में महाराष्ट्र दिवस के मौके पर लोगों से श्रमदान करने की गुजारिश की है, जहां पानी का भारी संकट है.

 

आमिर ने जल मित्र बनने पर दिया बल

आमिर खान ने लोगों से गांव में जाकर श्रमदान की है. उन्होंने बताया कि, वो पिछले दो सालों से इस सिलसिले में कुछ गांवों में ये काम कर रहे हैं. उनकी मेहनत का नतीजा है कि आज सूखाग्रस्त गाँव में एक बड़ा बदलाव आया है. आमिर खान चाहते हैं कि राज्य के लोग सूखग्रस्त गांवों में महाराष्ट्र दिवस के मौके पर लोगों से श्रमदान करें.

आमिर ने बताया महाराष्ट्र के 75 तालुका से गांवों का हुआ चयन

आमिर ने जानकरी दी है कि, ‘लोग एक ख़ास वेबसाइट पर जाकर मदद के लिए कोई भी अपने नजदीक के गांव को चुन सकते हैं. और फिर वो अकेले या अपने दोस्तों परिवार वालों जिसके साथ चाहें वो उस गांव में श्रमदान करने के लिए आ सकते हैं. महाराष्ट्र के 75 तालुका से गांवों का चयन किया गया है जो कि सूखे की चपेट में हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami