Bollywood/FashionTop Stories

एक्टर अली ज़फर ने मेरा एक बार नहीं कई बार यौन शोषण किया है- Pakistani सिंगर

0

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। पाकिस्तान और इंडिया में कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अली ज़फर पर एक पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। इसका खुलासा खुद मिशा ने किया है, उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट के ज़रिये खुलासा किया है। मिशा ने ट्विटर पर लिखा है कि अली जफर ने उनका एक बार नहीं कई बार यौन शोषण किया है। और तो और उनका साथ देने के बजाय उन्हें चुप कराने की कोशिश की गयी।

मिशा ने अपने पोस्ट में लिखा है- एक महिला, पब्लिक फिगर और मां होने के नाते मैंने हमेशा अपनी आवाज उठाने की कोशिश की है, जिससे उन लोगों को प्रोत्साहन मिले, जो मुझे फॉलो करते हैं, मुख्य तौर पर वो लड़कियां जो पाकिस्तान में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं।

मेरे करियर के दौरान मेरे परिवार और फैंस ने मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट दिया है। इससे मुझे अपनी आवाज उठाने की हिम्मत मिली। हालांकि अभी भी ऐसे कई मसले हैं, जिनके बारे में बात करना महिला के तौर पर थोड़ा मुश्किल है- खासकर यौन शोषण।

आज, मैं बोल रही हूं क्योंकि मेरा विवेक मुझे चुप रहने की इजाजत नहीं देता। अग ये मुझ जैसे स्थापित कलाकार के साथ हो सकता है तो ये किसी भी महिला के साथ हो सकता है और मुझे सबसे ज्यादा इसी का डर है।

मेरे इंडस्ट्री के सहकर्मी मेरे साथ काम करने वाले अली जफर ने मेरा एक से ज्यादा बार यौन शोषण किया है। ये मेरा साथ तब नहीं हुआ जब मैं यंग थी या जब मैं इंडस्ट्री में नई-नई आई थी। ये मेरे साथ ये जानते हुए हुआ कि मैं सभी मुद्दों पर बेबाक अपनी राय रखती हूं और आवाज उठाती हूं। दो बच्चों की मां होने के बावजूद ये मेरे साथ हुआ।

भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई ये अभिनेत्री कहा कि पार्टी में नहीं हूँ सुरक्षित

Previous article

कांग्रेसियों ने अपने ही महिला कार्यकर्ता से की छेड़छाड़,कठुआ गैंगरेप के प्रोटेस्ट के दौरान हुई घटना

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami