” जीजी माँ ” के शो की शूटिंग में जले एक्टर दिशांक और तन्वी डोगरा

पॉपुलर शो जीजी माँ के लीड एक्टर एक्ट्रेस सेट पर शूटिंग के दौरान एक बड़े हादसे का शिकार हो गए है। इस हादसे में शो के लीड एक्टर दिशांक और एक्ट्रेस तन्वी डोगरा गंभीर रूप से घायल हो गयी है। इन दोनों को डॉक्टर ने करीब एक महीने तक आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर की माने तो दोनों को चोटे गंभीर लगी है,जिसे ठीक होने में करीब एक महीने का समय लग जाएगा। बता दे कि शो जीजी माँ स्टार भारत पर प्रसारित होने वाला एक मशहूर शो है. इस शो में दोनों एक्टर और एक्ट्रेस लीड रोल निभा रहे है।

जानकारी के मुताबिक शो के शूटिंग के दौरान सुयश और फाल्गुनी स्विमिंग पुल में उतर कर एक सिन शॉट कर रहे थे। इस सिन दिशांक को तन्वी को बचाना था। पुल के पानी में क्लोरीन की मात्रा ज्यादा होने से दिव्यांक और तन्वी का शरीर और चेहरा जल गया है। इन दोनों के अलावा टेक्नीशयन और एक फाइट मास्टर भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। हादसे की जानकारी देते हुए दिशांक ने कहा है कि मेरी ऊपर का बॉडी और चेहरा जल गया है, मेरी हालत बेहद खराब है। मुझे पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम एक महीने का समय लगेगा। पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन है, यह मुझे पता नहीं था। ये तो अच्छा रहा कि मेरी आंखों में कोई दिक्कत नहीं हुई।”

सुयश ने कहा कि मेरे ही जैसे हालात फाल्गुनी यानी तन्वी डोगरा का भी है। दोनों के शरीर को क्लोरीन ने काफी प्रभावित किया है। हमें इस हालत में देखकर घरवाले भी काफी परेशान है।


Close Bitnami banner
Bitnami