अभिनेता इरफ़ान खान को है ” ट्यूमर ” बीमारी के बारे में खुद इरफ़ान ने किया खुलासा

लंबी बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने अपने बीमारी के बारे में खुद खुलासा किया है. अभिनेता इरफ़ान ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे है. इसकी जानकारी खुद इरफ़ान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर के दी है. इरफ़ान खान को NeuroEndocrineTumor है. ट्ववीट कर इरफ़ान ने बताया कि वो अब इसके इलाज के ल‍िए व‍िदेश जाएंगे.

इरफ़ान ने कहा कि , जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.

 

उन्होंने आगे लिखा, इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं. मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए कामनाएं करते रहें. मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही है, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा दिमाग के लिए नहीं होता. जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा.

 

‘पीकू’ में निर्देशक के तौर पर अभिनेता के साथ काम कर चुके सुजीत ने कहा कि इरफान उनके बहुत करीब हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि इरफान पहले ही एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर चुके हैं और उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने को कहा है.

आपको बता दें कि इरफान ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है. बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है. मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी.’


Close Bitnami banner
Bitnami