Bollywood/FashionPage 3Top StoriesTrending News

क्या बीमारी के बीच लॉर्ड्स में स्पॉट हुए इरफ़ान खान ? देख रहे थे टेस्ट PHOTO हुई वायरल

0

गंभीर बीमारी से जूझ रहे एक्टर इरफ़ान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. वो अब इलाज के बीच से बहार आ जा सकते हैं ? ये दावा हमनहिं कर रहे हैं बल्कि एक फोटोग्राफर का है. जिसका दावा है की उसने इरफ़ान खान को अपने कैमरे में क़ैद किया है वो भी तब जब वो लंदन में मैच देखने पगुंछे थे. इरफ़ान खान इस वक़्त गंभीर बीमार से जूझ रहे हैं और लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं. खुद इरफ़ान ने अपने फैंस को बताया था की वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. और इलाज के लिए लंदन जा रहे हैं.

 

अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक शख्स दिखाई दे रहा है जो हु बहु इरफान खान जैसा दिख रहा है. अब वही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को खेंचने वाले शख्स का दावा है की उसने यह तस्वीर लॉर्ड्स स्टेडियम में ली हैं. जब वो इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले टेस्ट को कवर कर रहा था. इस तस्वीर में दिखने वाला शख्स कद काठी और चेहरे से बिलकुल इरफ़ान जैसा लग रहा है. उस शख्स ने अपने सर पर एक गमछा भी रखा हुआ है और वो इस बात का भी पूरा ध्यान दे रहा है की उसकी तस्वीर निकाली जा रही है.

पाकिस्तानी खेल पत्रकार जैनब अब्बास ने इस तस्वीर को शेयर किया है. जिसमे एक शख्स बिलकुल इरफान खान जैसा लग रहा है. हालाँकि इस तस्वीर पर इरफान के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

क्‍या ‘रंगीला राजा’ में माल्‍या का किरदार निभाएंगे गोव‍िंदा?

Previous article

VIDEO: तेज रफ्तार से आ रही थी मौत फिर जो हुआ उसपर किसी को यक़ीन नहीं

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami