Bollywood/FashionTop Stories

On Camera रियल लाइफ एक्टर की दबंगई, आधार कर्मचारी को दफ्तर में घुसकर पीटा

0

एक्टर करणवीर शर्मा की दबंगई का मामला सामने आया है। एक्टर करनवीर शर्मा ने एक आधार कार्ड कर्मचारी की बुरी तरह पिटाई कर दी। सरेआम एक्टर करणवीर शर्मा द्वारा की गयी दबंगई का वीडियो भी सामने आया है। जिससे आने वाले समय उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है.वही पीड़ित कर्मचारी ने एक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई दी है। एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने कर्मचारी को घूस भी देने की कोशिश की। जब कर्मचारी नें विरोध किया तो उसे गालियां दीं और बाद में उसका फोन भी तोड़ दिया। एक्टर जब ये सब कर रहे थे तो उस दौरान उनके घर वाले ही बैंक में मौजूद थे। एक्टर की हरकत जैसे ही उनके घर वालों के सामने आई, वह वहां से रफूचक्कर हो लिए।

पीड़ित कर्मचारी दिव्यांक सिंह मुंबई के खार इलाके में रहते है. वो एक बैंक में कॉन्ट्रैक्ट पर आधार कार्ड के सुपरवाइजर है। छह मार्च को अपने काम में व्यस्त थे। लगभग दोपहर तीन बजे उनके पास एक्टर के परिवार से तीन बुजुर्ग अपने आधार की जानकारी अपडेट कराने आए थे। दिव्यांक ने उन्हें अप्वॉइंटमेंट लेकर आने को कहा। मना करने के बाद ठीक 15 मिनट बाद वहां करणवीर बैंक में दिव्यांक पर चिल्लाते हुए पहुंचे।

दिव्यांक इसी बाबत उन्हें समझाने लगा और नियम-कायदे बताने लगा कि वे लोग समय के अनुकूल ही काम करते हैं। पीड़ित का आरोप है कि एक्टर ने अपना काम कराने के बदले उन्हें एक हजार रुपए घूस देने की कोशिश की थी। लेकिन उन्होंने उससे साफ इन्कार कर दिया। टीवी एक्टर इसी बात पर खफा हो गए और अपना आपा खो बैठे। उन्होंने दिव्यांक का फोन छीन लिया और गुस्से में उसे जमीन पर फेंक दिया। बाद में वह अपने परिजन के साथ बैंक से चले गए। दिव्यांक अपने फोन के नुकसान को लेकर जब एक्टर के पास पीछे-पीछे पहुंचे तो एक्टर ने धमकी देते हुए कहा, “मेरे रास्ते से हट जाए, वरना अच्छा नहीं होगा।”

ऐसे में पीड़ित ने पुलिस की मदद ली। पुलिस थाने में उसने एक्टर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 427 और 504 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। दिव्यांक इसी के न्याय पाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी कर रहे हैं।

VIDEO : फ्लाइट टेक-ऑफ करते ही टॉयलेट में संबंध बनाने पहुंच गया अजनबी जोड़ा, ऐसे पकड़े गए

Previous article

मुंबई में फेरीवालों ने बाप और उसके दो बेटों को सड़क पर मौत के घाट उतारा, इलाक़े में तनाव

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami