मराठी माणूस की तरह ‘जय महाराष्ट्रा’ कहते नजर आएंगे नवजुद्दीन सिद्दीकी

पिछले कुछ समय से एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लगतार खबरों में बने हुए हैं. पहले अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा का विषय बने हुए थे और अब बाला साहेब के जीवन पर बन रही बायोपिक की वजह से मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं. खबर थी कि शिवसेना पार्टी के दिवंगत नेता बाला साहेब की बायोपिक में बाल ठाकरे का किरदार निभाने के लिए मेकर्स नवाजुद्दीन के नाम पर विचार कर रहे थे लेकिन उनकी बायोग्राफी ‘ऐन ऑर्डिनरी लाइफ’ में कुछ खुलासे के बाद फिल्म में उन्हें लेने के नाम पर दुबारा विचार किया जा रहा हैं.

एक्सक्लूसिव तस्वीरें आई हैं. इन तस्वीरों में नवाज, बाला साहेब के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, अभिनेता दिवंगत नेता के किरदार के लिए लुक टेस्ट देते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में नवाज बाला साहेब की छवि नजर आ रहे हैं.बाला साहेब ठाकरे ज्यादातर भगवा रंग के धोती और कुर्ते में नजर आते थे. नवाज भी उन्ही की तरह भगवा रंग का धोती कुर्ता पहने खड़े दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, बालासाहेब के किरदार को निभाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी मराठी भाषा की ट्रेनिंग ले रहे हैं. वो मराठी सिखने की कोशिश कर रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का उत्तर भारतीय भाषा बोलते हैं. मराठी भाषा के कुछ डायलॉग बोलने में उन्हें कठिनाई का सामना करना पद रहा था तो मेकर्स ने फैसला किया कि फिल्म में कुछ डायलॉग मराठी में होंगे बाकी पूरी फिल्म हिंदी भाषा में होगी.

सूत्रों की मानें तो शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कुछ महीनो पहले फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी से संपर्क किया था. नवाज हमेशा से बाला साहेब की प्रशंसा करते आए हैं और पर्दे पर उनके राजनितिक जीवन को उतारना उनकी दिली तमन्ना हैं. अभिनेता इस फिल्म के लिए इतने उत्साहित थे कि उन्होंने फिल्म की टीम से फीस की मांग भी नहीं कि और तुरंत फिल्म के लिए हां कर दी.

अंग्रेजी अखबार मिड-डे से बात करते हुए संजय राउत ने बताया कि वो बाला साहेब के जीवन के कुछ अहम हिस्सों को बड़े पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. वो एक ऐसे राजनेता थे जिन्होंने अपने प्रशंसको से कभी कुछ नहीं छुपाया. उनपर फिल्म बनाना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट हैं. यह कोई डॉक्यूमेंट्री नहीं बल्कि गांधीजी और नेल्सन मंडेला पर बनी फिल्मों की तरह फीचर फिल्म होगी .

Source PM


Close Bitnami banner
Bitnami