Video : बीवी की जासूसी पर नवाजुद्दीन,पत्‍नी और मेरे संबंध अच्‍छे हैं

कल ठाणे क्राइम ब्रांच नें ये कहकर सनसनी फैला दि थी कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं है और वो उनकी जासूसी करा रहे हैं। इस आरोप के जवाब में पहली बार नवाज़ का जवाब आया है। उनके मुताबिक, पुलिस उनके बारे में जो कह रही है वो झुठ है। उन्होनें ऐसा कुछ नहीं किया जिसके लिए उन्हे क्राइम ब्रांच को जवाब देना पडे।

कल ठाणे पुलिस ने दावा किया था कि, नवाज़ को समन किया गया था कि वो पुछताछ के लिए पेश हो लेकिन वह नहीं आए।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सबसे पहले हमसे बातचीत में कहा कि, ‘मेरे ऊपर लगे सभी आरोप झूठे हैं। मेरे पत्‍नी के साथ अच्‍छे संबंध हैं, तो मुझे जासूसी कराने की जरूरत नहीं है। देखिए पत्‍नी मेरे साथ धूमकर आ रही हैं। हम अपनें बच्चे के स्कूल गए थे अगर हम दोनों के बीच कुछ होता तो हम साथ नहीं होते सब झूठ है। ’

 

वहीं पत्‍नी अंजली उर्फ आलिया सिद्दीकी ने भी कहा, ‘ मुझे पति पर भरोसा है पुलिस पर नहीं। मुझे कोई समन नहीं भेजा गया। ’

ठाणे पुलिस के तफ्तीश में सामने आया है कि नवाज़ को अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं था और उन्होंने उनके पीछे महिला जासूस लगा रखा था। इतना ही नवाज़ ने अपने वकील के ज़रिये पत्नी के मोबाइल की पूरी जानकारी जुटाया करते थे। आरोप है कि, उनके इस काम में उनके वकील रिज़वान सिद्दीकी मदद कर रहे थे अब ठाणे क्राइम के अधिकारी नवाज़, उनकी पत्नी आलिया और वकील से पूछताछ करना चाहते हैं। लेकिन तीन बार समन भेजने के बाद भी नवाज़ नहीं आए है।

एक्टर नवाज़ुद्दीन को नहीं है पत्नी पर भरोसा ? पत्नी की जासूसी करा रहे थे नवाज़

इस मामले की तफ्तीश कर रहे अधिकारी ने कहा कि वो नवाज़ से ये पूछताछ करना चाहते कि आखिर उन्होंने क्यों निकलवाया था। इतना ही नहीं आखिर ऐसी क्या बात थी कि नवाज़ को अपनी बीवी के पीछे जासूस लगाया था। ये खुलासा मामले में गिरफ्तार महिला जासूस रजनी पंडित ने किया है। रजनी ने पूछताछ में बताया है कि, नवाज़ ने अपने वकील रिज़वान सिद्दीकी के ज़रिये ये सब करा रहे थे। पत्नी आलिया उर्फ़ अंजलि सिद्दीकी के फ़ोन को स्नूप किया जा रहा था साथ ही वो इस बात पर नज़र रख रहे थे की वो कब किस्से बातें करती हैं।

ठाणे सीडीआर मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अब इस मामले में वकील रिजवान अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी और आलिया सिद्दीकी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने जांच के लिए बुलाया है। पुलिस के मुताबिक, अब तक 3 बार नवाज़ुद्दीन सिद्दकी को जांच के लिए बुलाया लेकिन वो एक बार भी जांच के लिए नहीं आए हैं। अगर अगली बार वो नहीं आएंगे तो पुलिस उन्हें खुद लेकर आएगी।

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन ने शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ में अपनी भूमिका के लिए इन दिनों तैयारी शुरू कर दी है. इस संबंध में उन्होंने बाल ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे और पौत्र आदित्य ठाकरे से मुलाकात भी की.


Close Bitnami banner
Bitnami