एक्टर परमिश वर्मा का भावुक पोस्ट कहा, जैसे मेरी माँ रोई है वैसा किसी भी माँ के साथ न हो

एक्टर परमिश वर्मा पर कुछ दिनों पहले मोहाली में जानलेवा हमला हुआ था। हमले में गोली एक्टर परमिश वर्मा के पैर में लग गयी थी। जिसकी वजह से परमिश घायल हो गए थे। घायल अवस्था में परमिश को मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में इलाजे के भर्ती कराया गया था। बता दे कि परमिश सिंगर पर हुए हमले से उनका परिवार और फैंस काफी परेशान हो गए थे। अब परमिश वर्मा ठीक हो गए है। ठीक होने के बाद परमिश ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा है।

सिंगर ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर अपने फैंस को बताया है कि अब वह ठीक हो चुके हैं। फेसबुक पर परमिश ने इस बात का जिक्र करते हुए लिखा, बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं। सारे फैन्स को दुआओं के लिए धन्यवाद। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं। आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं कि पंजाब की कोई भी मां वैसे न रोए। सबका भला हो।

 

परमिश पर हुए हमले की जिम्मेदारी लोकल गैंगस्टर ने लेते हुए कहा था कि इस बार एक्टर परमिश तो बाल बाल बच गए लेकिन अगली बार ऐसा नहीं होगा।परमिश पर हमले कि जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर दलप्रीत सिंह ने परमिश को धमकी देते हुए कहा था अगली बार परमिश पर हमला पूरी तैयारी के साथ करूँगा।

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में परमिश वर्मा उभरते हुए नए सितारे थे। परमिश द्वार गाये गए गाने ” गाल की कडनी ” से उन्हें अच्छी खासी लोकप्रियता भी मिली थी। परमीश ने कई सारे गानों के अलावा ‘रॉकी मेंटल’ फिल्म में अभिनय भी कर चुके हैं। और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है।


Close Bitnami banner
Bitnami