Bollywood/Fashion

खुशखबरी, इस तारीख को होने जा रही है रणवीर और दीपिका की शादी

0

बॉलीवुड में एक और हाई प्रोफ़ाइल शादी को लेकर तैयारियां शुरू हो गयी है। खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इसी साल सात फेरों के बंधन में बंधने वाले हैं। भले ही दोनों खुलकर इस पर बात नहीं कर रहे हैं लेकिन शादी को लेकर इंडस्ट्री में सुगबुहाट शुरू हो गयी है।

ख़बरों कि मानें तो, शादी का फैसला रणवीर और दीपिका एक साथ लिया गया फैसला है। और इसके बारे में दोनों ने अपने अपने परिवार वालों कि इसकी जानकारी भी दे दी है। इसी सबको लेकर दीपिका के पैरेंट्स बेंगलुरु से मुंबई आए थे और उन्होंने रणवीर सिंह और उनके परिवार वालों से मिलकर अपनी रज़ामंदी भी जाता दी है। सूत्र तो ये भी बताते हैं कि, दीपिका के पिता ने इस फैसले के बाद रणवीर से काफी देर तक अलग से बात भी की है। सारे फैसले होने के बाद दोनों परिवार एक साथ वर्ली के रेस्टोरेंट में रात के डिनर के लिए भी गए।

सूत्र बताते हैं कि फिलहाल दोनों के परिवार वाले पंडितों और पुरोहित से मिलकर शादी कि तारीख तय कर सकते हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों 3-4 महीनों के भीतर ही सात फेरे लेंगे।

वहीँ दोनों के करीबी ये कह रहे हैं कि अनुष्का विराट कि तरह ही रणवीर और दीपिका भी डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे लेकिन रणवीर के पैरेंट्स मुंबई में ही शादी करना चाहते हैं।

VIDEO : कचरा पर औरंगाबाद में कोहराम,पुलिस पर पथराव 6 जख्मी

Previous article

औरंगाबाद हिंसा में एक की मौत कई घायल, हिंसा रोकने के लिए शहर में अतरिक्त सुरक्षा बुलाई गई

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami