Bollywood/FashionTop Stories

एक्ट्रेस पूजा डडवाल की मदद के लिए खुद सामने आए सलमान खान,माँ हेलन को जिम्मेदारी सौंपी

0

हाल ही में खबर आयी थी की फिल्म वीरगति में अभिनेता सलमान खान के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री पूजा डडवाल पिछले काफी दिनों से गंभीर बिमारी से जूझ रही है। और उन्हें मदद की जरुरत है। कई लोगों ने पूजा डडवाल के लिए मदद की गुहार भी लगाई थी। लोग पूछ रहे थे की सबकी मदद करने वाले भाईजान यानी सलमान खाना कहाँ और वो क्यों नहीं पूजा की मदद कर रहे हैं?

 

अब इस बीच खबर आई है कि पूजा की इस हालत की जानकारी सलमान खान को नहीं थी। जैसे ही उन्हें इसकी खबर मिली उन्होंने पूजा की मदद का फैसला किया है। सलमान खान के बेहद करीबी सूत्रों की मानें तो पूजा की मदद के लिए सलमान ने अपने पिता सलीम खान से बात की है। चुकी सलीम खान की तबियत ख़राब रह रही है इस वजह से पूजा डडवाल को हर संभव मदद पहुँचाने की ज़िम्मेदारी सलमान कि माँ हेलेन को सौंपी गयी है। जिसके बाद हेलेन ने पूजा कि मदद के लिए एक बड़ी राशि भी अस्पताल में जमा कराई है। सूत्र बताते हैं की कई बार हेलेन ने खुद पूजा का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात भी की है।

इतना ही नहीं सलीम खान ने अपने बीइंग ह्यूमन के डॉक्टर संदीप चोपड़ा को इस मामले में खुद निगरानी की ज़िम्मेदारी सौंपी है। इसके इलावा बीइंग ह्यूमन का काम देखने वाले विभाष को ये ज़िम्मेदारी सौंपी है की वो खुद जा कर पूजा डडवाल से मुलाक़ात करें और उन तक मदद पहुंचाए। सलमान के नज़दीकी सूत्रों ने बताया है की जल्द ही पूजा को शिवडी के टीबी अस्पताल से निकल कर किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा और जल्द ही सलमान भी पूजा से बात करेंगे। इससे पहले भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता रवि किसान पूजा के मदद के लिए आगे भी आये थे।

इस एक्‍ट्रेस ने कभी सलमान खान के साथ किया था फिल्‍म में काम, आज टीबी का इलाज कराने को नहीं हैं पैसे

Previous article

SHOCKING: 250 फ़ीट नीचे खाई में गिरा मुंबई का ट्रैकर, कई घंटे बाद मिला शव

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami