पापा बन गए हैं श्रेयस तलपड़े 14 साल बाद घर में गूंजी किलकारियां

बॉलीवुड में इन दिनों सरोगेसी से माँ बाप का सुख पाने का जैसे ट्रेडिशन सा बन गया है. सबसे पहले शाहरुख़ खान के घर अवराम का जन्म हुआ फिर करण जौहर और सनी लेओनी जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने अब पूरे 14 साल बाद एक्टर श्रेयस तलपड़े के घर एक मेहमान का आगमन हुआ है. इसकी जानकारी खुद श्रेयस और उनकी पत्नी दीप्ति ने दी.

जब श्रेयस अपनी पत्नी के साथ छुट्टी पर थे तब उन्हें पता चला कि,4 मई को एक बेटी के माता-पिता बने हैं. श्रेयस और दीप्ति फ़ौरन हॉन्ग कॉन्ग से अपनी छुट्टी ख़त्म करके वापस लौट आए.उन्होंने खुद ये खुशखबरी दोस्तों और लोगों से शेयर किया कि उनके घर बेटी का आगमन हुआ है. और दोनों ने ये भी जानकारी दी की उनकी बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ हैं.

श्रेयस के मुताबिक, डॉक्टरों ने उन्हें बताया था कि 10 से 12 मई तक उनके बच्चे का जन्म हो जाएगा. जब उन्हें ये खबर मिली वो पत्नी दीप्ति के साथ क्रूज पर भी जानेवाले थे. मगर उन्हें बताया गया की उनकी सरोगेट मां समय से पहले ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं ये सुनाने के बाद उन्होंने सभी प्लान्स को कैंसिल करके भारत लौटने का फैसला किया. मुंबई आते ही दोनों फ़ौरन एयरपोर्ट से अस्पताल पहुंचे.


Close Bitnami banner
Bitnami