SHOCKING: बिहार में फँस गए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, पकड़ कर कराई जा रही है शादी

प‍िछले कई द‍िनों से स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा के तारे गरद‍िश में हैं. फ‍िल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पा रही हैं. उसके बावजूद भी फ‍िल्‍ममेकर्स की पहली पसंद स‍िद्धार्थ ही हैं. अब खबर है कि इनकी झोली में रोमांट‍िक फ‍िल्‍म आ गई है.

ऐसी खबर आई है क‍ि हिंदी रोमांट‍िक टाइटल्‍ड फ‍िल्‍म ‘शॉटगन शादी’ में स‍िद्धार्थ बिहारी लड़के का क‍िरदार न‍िभाएंगे. र‍िपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने ‘शॉटगन शादी’ नाम की फ‍िल्‍म साइन की है ज‍िसका न‍िर्देशन प्रशांत सिंह करेंगे. इस फ‍िल्‍म से पहली बार प्रशांत डायरेक्‍शन के क्षेत्र में आ रहे हैं. इससे पहले कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं.

बताया यह भी जा रहा है कि फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ पहली बार फिल्म भोजपुरी बोलते हुए नजर आएंगे. इसमें उनका क‍िरदार ब‍िहार के लड़के का होगा. फ‍िल्‍म की शूटिंग ब‍िहार में ही होगी. बता दें, बीते द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ ने भोजपुरी में कुछ डायलॉग्स बोले थे जिसमें मनोज बाजपेयी ने उनकी मदद की थी. सिद्धार्थ ने डायलॉग्स तो सही बोले थे लेकिन इस दौरान उन्होंने कहा, ‘थोड़ा लट्रीन वाली फीलिंग आई लेकिन अच्छा लगा.’

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस फ‍िल्‍म में श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. इन दोनों को फ‍िल्‍म‘एक विलेन’में देखा गया था. एक विलेन को रिलीज हुए 4 साल हो गए है, तो एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है, लेकिन इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर दोनों का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि सिद्धार्थ और श्रद्धा ने फिल्म साइन भी कर ली हैं. बता दें चार साल पहले आई इन दोनों कि फिल्म एक विलेन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, साथ ही दर्शकों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया था, इसी को ध्यान में रखते हुए प्रोड्यूसर ने इन दोनों की जोड़ी को एक बार फिर से दोहराने का फैसला लिया है.


Close Bitnami banner
Bitnami