बीच सड़क पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कार ड्राइवर से की गालीगलौज

महेंद्र सिंह धोनी अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर विवादों में है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है कभी अपने बयानों से तो कभी किसी और बात को लेकर। एक बार फिर सुशांत सिंह विवादों में है। इस बार उनके विवादों में रहने की वजह है एक कार ड्राइवर।  जिससे वो मुंबई की सड़कों पर झगड़ते और गालीगलौज करते हुए दिखे।

दरअसल मामला मुंबई के गोरेगांव का है।  सुशांत सिंह अपनी आने वाली फिल्म “चंदा मामा दूर के ” की शूटिंग कर के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी से लौट रहे थे।   तभी फिल्म सिटी के गेट से कुछ ही दुरी पर एक कार ड्राइवर ने उनकी गाडी को ओवरटेक कर यू टर्न लेना चाह रहा था। तभी ड्राइवर की ये हरकत अभिनेता को नागवार गुजरी और वो खुद अपनी गाडी से निचे उतरकर बीच सड़क पर कार ड्राइवर से उलझ गए। और उससे गालीलौज करने लगे। तभी कार ड्राइवर ने भी सुशांत को उन्ही के भाषा में जवाब दिया। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई थी। नौबत मारपीट की आ गई थी। लेकिन सड़क पर मौजूद पुलिस और लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया।

बता दे कि सुशांत इन दिनों अपनी फिल्म चंदा मामा दूर के की शूटिंग में बिजी हैं। और इस फिल्म की तैयारी के लिए कुछ दिन नासा के स्पेस सेंटर में भी ट्रेनिंग लेकर आए हैं।

 


Close Bitnami banner
Bitnami