अब एक्टिंग छोड़कर आर्मी कैंटीन में रोटियां बना रहा है ये एक्टर

इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक्टिंग छोड़कर रोटियां बेल रहे हैं वो भी आर्मी कैंटीन में. सोशल मीडिया पर सुशांत का रोटियां बेलने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि काम नहीं मिलने की वजह से सुशांत के ऐसे दिन आ गए हैं.

लेकिन ऐसा नहीं है ये वीडियो खुद सुशांत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत एक कुशल गृहणी की तरह गोल गोल रोटियां बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वो एकदम परफेक्ट रोटियां बनाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि उनके बगल में बैठी महिला पत्रकार उनकी बनाई रोटियों की खूब तारीफ़ भी कर रहीं हैं. इसके बाद पत्रकार पूछती है कि आखिर वो इतनी गोल रोटियां कैसे बना लेते हैं.

 

जिस पर सुशांत का जवाब था की, ”मुझे बताया गया है कि अगर शुरू के 30 साल में आपकी शादी हो जाती है. ऐसे में अगर आपको ये सब आए तो अगले 30 साल आसानी से बीत जाते हैं.”

इस वीडियो शेयर करते हुए सुशांत ने लिखा- When your heart is full of gratitude, every skill reciprocates to help you. सुशांत ने हाल में ही मिलिट्री हेड क्वार्टर फौजियों से मिलने गए थे और वहीँ उन्होंने जवानों के लिए रोटियां बनाई थी.


Close Bitnami banner
Bitnami