अपने साथ हुई इस हरकत से नारज हो गयीं है एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी, कहा बेहद शर्मनाक

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी बेहद नाराज़ हैं और उन्होंने अपना गुस्सा खुलेआम ज़ाहिर भी किया है। अदिति ने आरोप लगाया की देश के प्रतिष्ठित एयर लाइन में उनके साथ बदतमीज़ी की गई है। एयरलाइन के स्टाफ इस क़दर बेकार हैं कि उन्हें आगे से कभी भी एयर इंडिया से ट्रैवेल करने से पहले कई बार सोंचना पड़ेगा। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए अदिति ने लिखा है कि, एयर इंडिया के स्टाफ बेकार किस्म के हैं जिन्होंने खाली फ्लाइट में भी उनका बैग नहीं रखा और तो और एक्स्ट्रा लगेज के नाम पर उनसे कहीं ज़्यादा पैसा वसूला गया।

 

अदिति के आरोप पर, एयर इंडिया ने एक्ट्रेस के आरोप पर जवाब दिया है। एयर इंडिया के मुताबिक शिकायत के बाद मामले की जांच बात कह रही है।

 

क्या है मामला ?

दरअसल अदिति ने 27 मार्च को एक ट्वीट किया था। जिसमे उन्होंने लिखा था कि, “एयर इंडिया ये हरकत बेहद शर्मनाक है कि जिस फ्लाइट में सिर्फ 15 यात्री हो वो आपके हिसाब से ओवरलोडेड है। और यही दलील देकर मेरा हैंडबैग नहीं रखा गया।” अदिति यहीं नहीं न रुकी उन्होंने आज यानी 28 मार्च को फिर से एक के बाद एक दो ट्वीट किए और लिखा, “मैं बता दूं कि आप लोगों (एआई स्टाफ) ने हम सभी 14 लोगों से अतिरिक्त लगेज शुल्क वसूला और यह भी बताना जरूरी न समझा कि हमारा सामान फ्लाइट में रखा ही नहीं गया। और तो और एयर इंडिया 9 आई 807 कुल्लू से चंडीगढ़ फ्लाइट के अधिकारियों ने उन्हें बताना ज़रूरी नहीं समझा।” हालांकि एयर इंडिया अदिति के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि आप अपनी फ्लाइट से जुड़ी डिटेल दीजिए। हम जांच-पड़ताल कर आपको पूरी जानकारी देते हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami