Bollywood/FashionTop Stories

पुराने ज़माने की अभिनेत्री जीनत अमान ने जुहू में दर्ज कराया रेप का मामला

0

बीते ज़माने की मशहूर अदाकारा ज़ीनत अमान में मुंबई के जुहू पुलिस थाने में एक शख्स के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि सरफ़राज़ नाम के शख्स ने उनके साथ धोखे से उनका रेप किया और अब धमकियाँ दे रहा है। ज़ीनत अमान की शिकायत के बाद जुहू पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी एक कारोबारी है जिसकी ज़ीनत अमान से पहले से जान पहचान है।

ज़ीनत अमान मामले में पुलिस ने जिस आरोपी सरफ़राज़ को गिरफ्तार किया है उसके खिलाफ अभिनेत्री जीनत अमान ने करीब एक महीने पहले भी जुहू थाने में ही मामला दर्ज कराया था। ज़ीनत अमान का आरोप था कि सरफ़राज़ पिछले कई महीनों से उनका पीछा कर रहा था और उन्हें धमका रहा था। जिसके बाद जुहू पुलिस ने आरोपी को स्टॉकिंग और धमकी देने के आरोप में केस भी दर्ज किया था। जीनत अमान का पीछा करने और उन्हें धमकाने के आरोपी कारोबारी को मुंबई पुलिस ने फरवरी में हिरासत में लिया था लेकिन उसे ज़मानत मिल गयी थी।

पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी सरफराज उर्फ अमन खन्ना (38) ने जीनत अमान को व्हाट्सऐप पर भी कई अश्लील मैसेज भी भेज रहा था। और उनके साथ उनके घर के अंदर बदतमीजी की और सिक्योरिटी गार्ड को भी पीटा था।

वहीँ सरफ़राज़ का आरोप है कि, ज़ीनत अमान ने अपने बेटे को लांच करने के लिए उससे करोड़ों रूपये उधार लिए हैं। लेकिन अब जब वो उनसे अपना पैसा मांग रहा है तो वो उसे झूठे मामलों में फंसा रहीं हैं।

बाबा रामदेव को बताया ‘राष्ट्रपुरुष’ बताने पर घिर गए मंत्री जी,विपक्ष हुआ हमलावर पुछा और कितना चापलूसी करोगे

Previous article

दोस्त ने दोस्त से की अंग्रेजी में बात तो चाक़ू से पहले 54 बार गोदा फिर गाला काटा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami