EXCLUSIVE: एक्ट्रेस कंगना रनोट को बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपने की तैयारी में हैं प्रधानमंत्री लड़ेंगी चुनाव

Pm and Kangna RanawatPm and Kangna Ranawat

इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनोट और बीजेपी के बीच बढ़ रही नज़दीकियों के कई मायने निकाले जा रहे हैं. बीजेपी ने पहले भी कई बार उन्हें पार्टी के अंदर लाने की कोशिश की थी. उस वक़्त कंगना ने मन कर दिया था. लेकिन सूत्र बताते हैं की खुद प्रधानमंत्री ने कंगना के लिए कुछ बड़ा सोंचा है और उन्हें बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपने की तैयारी की जा रही है. कहा जा रहा है की कंगना आने वाले तीन राज्यों के विधान सभा के लिए बीजेपी की स्टार कैम्पेनर होंगी. इतना ही नहीं उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव में विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई सीट गुरदासपुर से लड़ाने की भी तैयारी है.

खुद कंगना भी कई बार खुलेआम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की तारीफ कर चुकी हैं. उनका मानना है की मोदी उन लोगों में से नहीं हैं जो परिवार का नाम लेकर आगे आये हैं. वो आज जो भी हैं अपने बल बुते पर हैं. और देश को आगे बढ़ाना है और गड्ढे से निकलना है तो उन्हें पांच साल और देना चाहिए.

Raman singh and Kangna
Raman singh and Kangna

सूत्र बताते हैं की हाल के दिनों में कंगना और प्रधानमंत्री की कई मुलाक़ातें हो चुकी हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कंगना को लेकर जो स्ट्रैटिजी है उसके बारे में उन्हें समझा चुके हैं. फिलहाल कंगना छत्तीसगढ़ में हैं और वो वहां सरकार की संचार क्रांति योजना के तहत मनाये जाने वाले मोबाइल तिहार कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची हैं. इस कार्यक्रम में कंगना इनडोर स्टेडियम में हितग्राहियों को स्मार्ट फोन का वितरण करेंगी.


Close Bitnami banner
Bitnami