‘कल‍ियों का चमन’ फेम मेघना नायडू के घर में हुई डकैती

‘कलियों का चमन’ फेम गर्ल मेघना के गोवा वाले घर से लूट खबरें आ रही हैं. मेघना के घर में कुछ दिन के ल‍िए रहने आए 2 लोगों ने केयर टेकर से भी 90 हजार रुपये लेकर उनके बेटे को न्‍यूजीलैंड में नौकरी का झांसा द‍िया. इस पूरी घटना के बारे में मेघना ने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखी.

मेघना नायडू ने इस पूरे मामले पर पीपिंग मून से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत की. उन्‍होंने बताया, ‘मैं अपना गोवा वाला अर्पाटमेंट कुछ समय के ल‍िए रेंट पर देती रहती हूं. इसके लिए हम क्‍लाइंट का आईडी प्रूफ और आधार कार्ड लेते हैं और सोसाइटी को एक लेटर लिखकर इत्तला कर देते हैं कि ये गेस्‍ट इस तारीख के बीच यहां रहने वाले हैं और उनका नाम और पूरी जानकारी उस लेटर में ल‍िख दी जाती है. और इस बार जब ये क्‍लाइंट रहने के ल‍िए तब मैं ट्रैवल‍िंग पर थी, मेरी मां उस वक्‍त अस्‍पताल में थी, तो मैं गोवा जा नहीं पाई और उनसे बात नहीं कर पाई. मेरी केयर टेकर से मेरी बात लगातार जारी थी उसने कहा कि वो देख लेंगी और उन्‍होंने आईडी और एडवांस ले ल‍िया है. लगभग तीन हफ्ते बाद अभी 3, 4 दिन पहले मेरी केयर टेकर ने बताया कि वो लोग घर पर नहीं हैं और उनके तीनों नंबर बंद आ रहा है. वो लोग भाग गए हैं और लॉक भी बदल दिए गए.’

मेघना ने आगे बताया, ‘मैं सोमवार को गोवा गई और मैंने देखा कि मेरे कीमती कपड़े, जूते, स्‍पीकर्स, फ्रेम, जो भी समान वो बैग में भर सकते थे सब भर ल‍िया. मेरे उस घर में सारा सामान था, जो कि वो लोग ले गए हैं. मेरी केयर टेकर से भी उन्‍होंने 85,90 हजार रुपये लिए और कहा कि आपके बेटे को हम न्‍यूजीलैंड में नौकरी द‍िलवा देंगे. मैंने फेसबुक पर पोस्‍ट डाली तो लोगों के रिप्‍लाई से पता कि गोवा में ये ही लोग कई लूट को अंजाम दे चुके हैं.

आंध्र प्रदेश में जन्मी मेघना एक्ट्रेस के साथ-साथ एक डांसर भी हैं. उनके पिता इथिराज नायडू एयर इंडिया में काम करते थे और साथ ही टेनिस कोच भी थे. वहीं उनकी मां स्कूल टीचर हैं. मेघना की एक छोटी बहन सोना भी है. जिनकी शादी को चुकी है और वो मुंबई में सेटल हैं. मेघना ने B.Com किया है. उन्होंने अपनी पहली तेलुगु फिल्म 1999 में ‘प्रेमा साक्षी’ की थी. इसी के करीब एक साल बाद वो म्यूजिक वीडियो कलियों का चमन में दिखाई दी थीं. जिससे उन्हें काफी सक्सेस मिली.


Close Bitnami banner
Bitnami