पूजा भट्ट ने अमिताभ बच्चन को सुनाई खरी खोटी कहा-बलात्‍कार की घटनाओं पर बात नहीं करना चाहते अमिताभ

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने पूजा का साथ दिया है लिखा है कि बॉलीवुड महानायक खुद को बचाकर रखना चाहते हैं.ऐसे लोग महानायक नहीं होते एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अगर अपने हिन्दू होने पर गर्व है तो एक्ट्रेस डायरेक्टर पूजा भट्ट ने सीधे अमिताभ बच्चन पर निशाना साधते हुए लिखा है कि,जो लोग गलत के खिलाफ बोलने कि हिम्मत नहीं कर सकते वो महानायक नहीं होते। पूजा भट्ट कि ये प्रतिक्रिया बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के उस बयान पर है जिसमे उन्होंने कठुआ पर बात करने से मना कर दिया था। पूजा ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने बॉलीवुड के महानायक पर तंज कसते हुए लिखा है, ‘मैं पिंक नामक ‘फिल्म’ की याद दिलाने में मदद नहीं कर सकती, लेकिन क्या आपकी वो छवि वास्तविकता में प्रतिबिंबित हो सकती है?

 

 

साफ़ है कि पूजा भट्ट का ये ट्वीट अमिताभ बच्चन के उस जवाब पर था जिसमे उन्होंने कठुआ और उन्नाव गैंगरेप पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी। लेकिन तब बिग बी ये कहते हुए आगे बढ़ गए थे कि उन्हें उस मुद्दे पर चर्चा करने में घिन आती है। अमिताभ बच्चन ने पत्रकार के सवाल के जवाब में कहा था कि, उस विषय को उछाले ना, इस बारे में बात करना भी सहमा देता है।

 

इसपर ट्विटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट को खूब समर्थन मिल रहा है। लोग लिख रहे हैं कि अगर ऐसे मुद्दे पर अमिताभ जैसे लोग नहीं बोलते हैं तो कौन बोलेगा। तो वहीँ कई लोग बिग बी का भी बचाव करते नज़र आए।


Close Bitnami banner
Bitnami