Bollywood/FashionNationalTop Stories

PNB घोटाला : अब नीरव मोदी के खिलाफ एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा ने छेड़ी जंग

0

PNB घोटाला के आरोपी नीरव मोदी कि मुश्किलें फिलहाल ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है। नीरव देश कि एजेंसियों के रडार पर तो थे ही अब वो बॉलीवुड के रडार पर भी आ गए हैं। बिपाशा बासु के बाद पूर्व मिस वर्ल्ड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के निशाने पर भी आ गए हैं। नीरव के घोटाला के सामने आने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने उनके साथ अपने किये गए सभी कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिए हैं।

ED सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका ने उन्हें ये जानकारी दी है की इतने बड़े घोटाले के जानकारी उन्हें नहीं थी। अब जब ये पूरा मामला सामने आया है उसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड के साथ अपने सारे अनुबंध खत्म करने का फैसला किया है। प्रियंका के अनुसार उन्होंने ये फैसला देश हित में लिया है।

प्रियंका ने नीरव मोदी की कंपनी के साथ कई डील साइन किए थे। जिसके तहत अगले दो साल तक वो नीरव की कंपनी को देश विदेश में एंडोर्स करने वाली थी। इसी क्रम में प्रियंका ने नीरव मोदी की कंपनी के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ Add शूट भी किया था। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने नीरव की लिए कई इवेंट्स भी कर चुकी हैं।

गौरतलब है कि PNB ने करीब 11,500 करोड़ रुपये के घोटाले के बारे में पिछले हफ्ते जानकारी दी थी। जिसके बाद हीरा कारोबारी नीरव मोदी देश छोड़ कर फरार हो गया है। अब सीबीआई भी इस मामले की जांच कर रही है।

‘बिकिनी फोटोज’ वाली इस अभिनेत्री की चारों तरफ हो रही तारीफ

Previous article

इंटरनेट पर लीक हुआ कपिल शर्मा की पत्नी का हॉट फोटो

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami