अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दर्ज कराया मोदी पर धोखाघड़ी का मामला

देश के सबसे बड़े PNB बैंक घोटाले में आरोपी नीरव मोदी पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने धोखाघड़ी का मामला दर्ज करवाया है। बता दे की नीरव मोदी हिरा व्यापारी है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी के कंपनी की ब्रांड अंबेसडर है.उन्होंने ने मोदी कंपनी के लिए विज्ञापन किया है। टीम प्रियंका की माने विज्ञापन के लिए नीरव मोदी और अभिनेत्री के बीच जितने पैसों की बात हुई थी उन्हें उतना नहीं दिया गया है।

आरोपी ग्रुपों के खिलाफ रेड चल रही है

एमडी सुनील मेहता ने बताया- “जैसे ही पता लगा, हमने जांच की। आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी। हमने सभी पक्षों को इस बारे में जानकारी दी है। एडवाइजरी भी जारी की है। सेबी को भी बताया है। हम क्लीन बैंकिंग का जो एजेंडा है उसके तहत कार्रवाई कर रहे हैं। फिर चाहे वो कस्टमर हो या स्टाफ।”

हमारे पास समस्या से निपटने का आकार और क्षमता दोनों हैं। हमने एफआईआर दर्ज की हैं। आरोपी ग्रुपों के खिलाफ रेड चल रही हैं। ये बहुत सेंसेटिव इश्यू है। इसे सनसनी ना बनाएं नहीं, तो इससे आरोपियों को फायदा हो सकता है और जांच प्रभावित हो सकती है।”

बैंकों के सबसे बड़े घोटालों में से एक

बता दें कि देश के सार्वजनिक क्षेत्र के दूसरे सबसे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की मुंबई ब्रांच में 10,000 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा पकड़ में आया है. यह रकम मुंबई की एक ब्रांच से जालसाजी के जरिए अनधिकृत ट्रांजेक्शन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इन ट्रांजेक्शन से कुछ चुनिंदा अकाउंट होल्डर को फायदा पहुंचाया जा रहा था। बता दें कि जब से यह मामला सामने आया है, तब से बैंकिंग सेक्टर में हड़कंप मचा है। ईडी लगातार मोदी के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami