रमज़ान में शमा सिकंदर ने बिकनी वाली फोटो शेयर की तो भड़क गए लोग

इन दिनों रमज़ान का पाक महीना चल रहा है ऐसे में दो मुस्लिम एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट किये गए तस्वीरों से लोग खासे नाराज़ हैं वो उन्हें धार्मिक नसीहत दे रहे हैं की अगर इस्लाम को मान नहीं सकती तो उसका मज़ाक भी मत बनाओ. महीने भर के अंदर ये दूसरी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ऐसी तस्वीर पोस्ट की और ट्रोल हुईं है.

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक शमा सिकंदर ने अपने इंस्टग्राम पर बोल्ड फोटो शेयर की है. जिससे लोग खासे नाराज़ हैं . शमा की ये तस्वीर बेहद बोल्ड है और बिकनी में नज़र आ रही हैं. लोग उन्हें इस्लाम के बारे में नसीहत दे रहे हैं तो कुछ लोग ये कह रहे हैं की उन्हें रमज़ान के महीने का लिहाज़ तो करना चाहिए था.

 

शमा ने बिकिनी वाली हॉट फोटो पर एक यूजर ने लिखा, कम से कम रमजान में तो मान जाओ. बेशर्म, वहीं दूसरे ने लिखा- थोड़ा सा रमजान का एहतराम कर लो. मुस्लिम हो अपनी कौम का ही कुछ ख्याल रख लो. ऐसा नहीं है कि शमा को सिर्फ बुरे कमेंट्स ही मिल रहे हैं. जहां कुछ फैंस ट्रोल करने वालों के खिलाफ उनके बचाव में उतर आए हैं. वहीं कुछ फैंस उनके इस अवतार को पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी दे रहे हैं.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इससे पहले टीवी की पॉपुलर स्टार हिना खान ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसके बाद उन्हें कुछ फॉलोवर्स ने जमकर ट्रोल किया था. हीना ने उस पोस्ट में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे में वो डांस करते दिख रही थी. जिसके बाद कुछ लोगों ने लिखा कि उन्हें रमजान के पाक महीने में ऐसा काम नहीं करना चाहिए. हिना के बाद अब


Close Bitnami banner
Bitnami