Bollywood/FashionTop Stories

PHOTO : ये है श्रीदेवी के दुसरे पति मौत के बाद से है सदमे में, छोड़ चुके है खाना पीना

0

अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से लोगों को गहरा सदमा लगा था। लोग विस्वास ही नहीं कर पा रहे थे कि बॉलीवुड में उनकी चहेती चांदनी दुनिया को अलविदा कह चुकी है। श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी। श्रीदेवी के निधन से उनके परिवार वालों के साथ साथ उनके लाखों चाहने वालों का रो रो कर बुरा हाल था। लेकिन श्रीदेवी के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे जिसके बारे अबतक किसीको भी इसकी भनक तक नहीं थी। अभिनेत्री के निधन से अगर किसी को गहरा झटका लगा है तो वो है उनके दुसरे पति। उनके दुसरे पति के बारे में सोचकर आपको थोडा अजीब जरुर लगा होगा कि उनके पति तो बोनी कपूर थे। आखिर श्रीदेवी ने दूसरी शादी कब की थी?हम ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे जो श्री देवी को अपनी पत्नी मानता था। उनके निधन के बाद से उसका बुरा हाल और खाना पीना सब कुछ छोड़ दिया।

श्रीदेवी के दूसरे पति को लोगों ने मध्य प्रदेश में देखा। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में रहने वाले ओमप्रकाश मेहरा पर श्रीदेवी की मौत का कुछ ज्यादा ही गहरा असर हुआ है। दरअसल, ओमप्रकाश मन ही मन में श्रीदेवी को पत्नी मान चुके थे।

ओम प्रकाश आज से नहीं बल्कि जब वो स्कूल में थे तब से श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानते थे। यही कारण है कि जब श्रीदेवी की मौत की खबर ओम प्रकाश को लगी तो वो खाना-पीना छोड़ दिए। इतना ही नहीं श्रीदेवी के मरने के बाद गाँव में उन्होंने एक शोक सभा भी रखी। श्रीदेवी के जाने के बाद ओमप्रकाश ने अपने बाल भी छिलवाए। आमतौर पर किसी के मरने के बाद उसके घर वाले ही ऐसा करते हैं।

इतना ही नहीं श्रीदेवी को पत्नी मानने वाले ओमप्रकश कहते है कि वो बड़े खुशनसीब वाले है जिन्हें श्रीदेवी जैसी पत्नी मिली। वो उन्हें सात जन्मों के लिए पत्नी मान चुके थे। इतना ही नहीं ओमप्रकश ने कहा कि अबतक उन्होंने श्रीदेवी को तीन हज़ार से ज्यादा चिट्टी भी लिख चुके है। ओमप्रकाश कहते है कि एक श्रीदेवी ने उन्हें मिलने के लिए मुंबई बुलाया था। लेकिन किसी कारणवश उनकी मुलाकात श्री से नहीं हो पाई।

श्रीदेवी के दूसरे पति की खबर ने न सिर्फ़ मीडिया बल्कि आम लोगों को भी चौंका दिया है। श्रीदेवी के दूसरे पति से मिलने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे हैं।

UBC researchers use drones to track jellyfish blooms

Previous article

The Top Trends For Summer Wedding Dressing

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami