जब एक एक्ट्रेस के गले में आ लटका ज़हरीला सांप, मुश्किल से बचाया खुद को- वीडियो

एक एक्ट्रेस का सांप के साथ खेलना तब भारी पद गया जब ज़हरीले सांप ने एक्ट्रेस को ही जकड़ना शुरू कर दिया. वो तो अच्छा था की सपेरा भी वहीँ था और कोई उन्होनी नहीं हुई. इस पूरी घटना का वीडियो खुद एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के साथ सिमरन ने ये भी लिखा है की बस सांप मुझे काटने ही वाला था की सपेरे ने मुझे बचा लिया. पता नहीं क्या हो जाता. इस वीडियो में भी दिखाई दे रहा है की एक्ट्रेस सिमरन ने पहले सांप को अपने हाँथ में पकड़ा फिर गले में डाल लिया. जब सपेरा सांप को सिमरन के गले में डाल देता है तब सिमरन काफी डरने लगती हैं.

Simran kaur Mundi

सिमरन के मुताबिक जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है वो पूर्ण है. वो लिखती हैं, ”ये पुराना वीडियो है.. जिसमें सांप उन्हें कांटने ही वाला था.” सांप पकड़ने वाले व्यक्ति ने किसी के घर से ये जहरीला सांप पकड़ा था..”

वीडियो में दिखाई देता है की सपेरे ने जो सांप सिमरन को पकड़वाया वो ज़हरीला कोबरा है. कोबरा को बेहद ज़हरीला सांप माना जाता है. और कहा जाता है की कोबरा जिसे काट ले वो उठकर पानी भी नहीं मांग पाता. यहाँ तो एक एक्ट्रेस उसके साथ खेलने की कोशिश कर रही थी. वीडियो देखकर भी पाता चलता है कि जब एक्ट्रेस सिमरन सांप के सिर को पकड़ रही होती हैं तब सांप उन्हें काटने की तरफ अपना मुंह घुमाता है. जिसके बाद पास में खड़ा सपेरा सांप को कंट्रोल करता करने लगता है.

Simran kaur Mundi
Simran kaur Mundi

मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सिमरन कौर पंजाबी फिल्मों की काफी जानी मानी नाम हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में ‘जो हम चाहें’ से की थी.


Close Bitnami banner
Bitnami