जानिए कौन है वो अभिनेत्री जो सलमान के जेल जाने से है खुश, कहा अंत में कर्मो का फल मिलता

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को काले हिरन के शिकार के मामले में जोधपुर कोर्ट ने उन्हें पांच साल की कैद और दस हज़ार रूपए दंड की सजा सुनाई है। सलमान पर फैसला आने के पहले अभिनेत्री कटरीना कैफ सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर फैसला सलमान के पक्ष में आने के लिए पार्थना किया। वही उनके फैंस भी उन्हें बेल मिलने के लिए प्रार्थना कर रहे है। सलमान के जेल जाने से बॉलीवुड के कई स्टार दुखी है। लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री है जो सलमान के जेल जाने पर काफी खुश है। वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सुर्ख़ियों में रहने वाली सोफ़िया हयात है। सोफिया हयात ने सोशल पर मीडिया पर सलमान के बारे में बड़ी बात लिखते हुए कहा है कि अंत में लोगों उनके किये कि सजा मिलती है।

उन्होंने सलमान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘आखिर में आपके कर्मों का फल मिलता ही है। फिल्म जगत में काम करने वाले लोग सलमान के विरोध में कुछ भी कहने से डरते हैं। क्योंकि लोगों को लगता है कि उनका फिल्म जगत में दबदबा है और उसे नियंत्रण करते है, लेकिन मैं बोलने से नहीं डरती। सलमान ने जो किया उसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा। धरती के लिए जानवर भी महत्वपूर्ण हैं, लेकिन सलमान खान ने सिर्फ अपने बारे में सोचा।’सोफिया ने आगे लिखा कि, ‘विदेश में सलमान खान को ड्रिंक ड्राइविंग करते हुए किसी को मारने के लिए अपमानित किया जाता है और इस तरह के काम करने के बाद वो खुद को महान साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। आज भारतीय कानून ने साबित कर दिया कि आप चाहे जो भी हो लेकिन कानून से बच नहीं सकते। सोफिया ने आखिर में लिखा, आज मैं कह सकती हूं कि हिंदुस्तान जिंदाबाद।

बता दे कि कल यानी गुरुवार को जोधपुर कोर्ट ने 20 साल बाद काले हिरन के शिकार के मामले में सलमान खान को पांच साल कि सजा सुनाई थी। जिसके बाद सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाय गया। जहाँ पर उन्होंने एक रात भी बिताई। शुक्रवार को सेशन कोर्ट में उनकी जमानत कि अर्जी पर सुनवाई होनी थी। लेकिन कोर्ट ने उनके जमानत पर फैसला सुरक्षित रखते हुए शनिवार सुबह 10:30 तक ताल दिया है। बता दे कि काले हिरन के शिकार मामले में सैफ अली खान , अभिनेत्री तब्बू ,सोनाली और नीलम भी आरोपी थी. लेकिन कोर्ट ने उन्हें इस मामले से बरी कर दिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami