VIDEO : ट्वीटर पर खूब बोलने वाली स्वरा और सोनम एक सवाल सुनते ही खामोश हो गयी

आम तौर पर सोशल मीडिया पर बड़ी बेबाकी से सभी मुद्दों पर खुलकर बोलने वाली स्वरा भास्कर और सोनम कपूर को आज एक सवाल सुनते ही सांप सूंघ गया। सवाल था सरोज खान के उस बयान का जब उन्होंने कहा था कि कास्टिंग काउच लोगों को रोटी तो देती है। जब बॉलीवुड की इन बड़ी एक्ट्रेस से सवाल पुछा गया तो सब एक दूसरे पर टालती रही। किसी ने भी इस सवाल का जवाब देना मुनासिब नहीं समझा।

हाँ सोनम कपूर ने इतना ज़रूर भरोसा दिलाया की ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर बात होनी चाहिए। जब वो आने वाले समय में वो अपनी फिल्म के लिए बात करने बैठेंगी तो उस पर बात ज़रूर करेंगी। लेकिन इस सवाल पर तो स्वरा पूरी तरह बगले झाँकने लगी। एक तो उनके कपडे ने पूरे इवेंट में उन्हें परेशान कर रखा था और जब ये सवाल आया तो उनके चेहरे की हंसी भी उड़ गयी।

और तो और स्वरा ने उस सवाल का जवाब देना मुनासिब नहीं समझा जब उनसे पुछा गया की उनके ट्वीटर पर बहुत ज़्यादा एक्टिव रहने की वजह से Amazon ने उन्हें अपने ऐड से हटाने का फैसला कर लिया है। हाल में स्वरा ने जब ये ट्वीट कर जानकारी डटी की वो जल्द ही एक ई कॉमर्स कंपनी के लिए विज्ञापन करने वाली हैं तो उसके बाद लोगों ने #DeleteAmazon कैम्पेन शुरू कर दिया था।


Close Bitnami banner
Bitnami